Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद : संघ के नगर कार्यवाहक से अभद्रता करने पर चौकी इंचार्ज सहित 3 निलबिंत

मुरादाबाद : संघ के नगर कार्यवाहक से अभद्रता करने पर चौकी इंचार्ज सहित 3 निलबिंत

विरोध में भाजपा विधायक राजेश चुन्नू आरएसएस पदाधिकारियों के साथ चौकी के आगे ही दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए

 Arun Mishra |  18 Aug 2020 6:05 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद : संघ के नगर कार्यवाहक से अभद्रता करने पर चौकी इंचार्ज सहित 3 निलबिंत
x

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी पर उस समय हंगामा मच गया जब चौकी इंचार्ज मोहित कुमार ने चौकी पहुंचे आरएसएस के नगर कार्यवाहक प्रमोद शर्मा से अभद्रता कर दी, आरएसएस कार्यवाहक नगर प्रमोद शर्मा के समर्थन में जब भाजपा विधायक चौकी पहुंचे तो चौकी इंचार्ज ने उन्हें भी सम्मान ने देकर उल्टे सीधे जवाब दिये, जिसके विरोध में भाजपा विधायक आर एस एस के पदाधिकारियों के साथ चौकी के आगे ही दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए, मामले की सूचना जैसे ही आला अधिकारियों को मिली, तब एसएसपी मुरादाबाद प्रभाकर चौधरी ने चौकी इंचार्ज मोहित कुमार व दो पुलिसकर्मियों सहित तीन को निलंबित कर दिया है।

मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र के ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम रतनपुरा में शिव मंदिर के आगे लगा एक पुराना पीपल का पेड़ बारिश के कारण कमजोर होने की वजह से गिर गया था, जिसकी वजह से गावं का रास्ता बंद हो गया था, वहीं मंदिर के पास रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता सोनू ने रास्ते में गिरे उस पेड़ की छटाई कर उसे हटाना शुरू कर दिया, इसी बीच ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी इंचार्ज मोहित कुमार अपने दो हमराह पुलिसकर्मियों के साथ मंदिर के पास पहुंचा और सोनू को पकड़कर ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी में लाकर बैठा दिया। सोनू के पकड़े जाने की सूचना सोनू के परिजनों ने आर एस एस के नगर कार्यवाहक प्रमोद शर्मा को दी। प्रमोद शर्मा सोनू को छुड़ाने के लिए पहले थाना पाकबाड़ा पहुंचे तब थाना अध्यक्ष पाक बड़ा रजनी द्विवेदी ने आरएसएस के नगर कार्यवाहक प्रमोद शर्मा को ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी भेज दिया।

जब आरएसएस के नगर कार्यवाहक प्रमोद शर्मा ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी पहुंचे तो वहां मौजूद चौकी इंचार्ज ने प्रमोद शर्मा से अभद्रता करनी शुरू कर दी, जिसकी जानकारी मुरादाबाद के कांठ तहसील से भाजपा विधायक राजेश कुमार चुन्नू को मिली। तब विधायक जी पुलिस चौकी पहुंचे तो वहां मौजूद चौकी इंचार्ज ने विधायक जी को भी सम्मान न देकर उन्हें भी उल्टा सीधा जवाब दिया। जिसके विरोध में भाजपा विधायक राजेश चुन्नू आरएसएस पदाधिकारियों के साथ चौकी के आगे ही दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए।

भाजपा विधायक के धरने पर बैठने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर तुरंत मौके पर पहुंच गये, और विधायक जी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन विधायक जी ने चौकी इंचार्ज व अभद्रता करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग रख दी।

विधायक जी के साथ पुलिसकर्मियों की अभद्रता की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने विधायक जी के आरोप की जानकारी कराई। भाजपा विधायक के आरोप सत्य पाए जाने पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज मोहित कुमार सहित 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it