Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > खेलते-खेलते कार में लॉक हो गये चार मासूम, 2 ने मौके पर ही दम तोड़ा, दो की हालत गंभीर

खेलते-खेलते कार में लॉक हो गये चार मासूम, 2 ने मौके पर ही दम तोड़ा, दो की हालत गंभीर

जिसमें बब्बन का भाई नासिर का 5 साल का बेटा अल्ताफ और साद की कार में ही दम घुटने से मौत हो गई. वहीं बब्बन की बहन के दोनों बच्चे कार में ही तड़पने लगे.

 Shiv Kumar Mishra |  15 Jun 2020 10:58 AM GMT  |  मुरादाबाद

खेलते-खेलते कार में लॉक हो गये चार मासूम, 2 ने मौके पर ही दम तोड़ा, दो की हालत गंभीर
x

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में परिजनों की लापरवाही से 4 मासूम बच्चे खेलते-खेलते कार में लॉक हो गए. काफी देर तक जब किसी की नजर कार में बंद बच्चों पर नहीं पड़ी तो दम घुटने से 2 बच्चों की कार में ही मौत हो गई. 2 बच्चों को गंभीर हालत में लोगो ने बाहर निकलकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खेलते-खेलते कार अंदर से कर ली लॉक, फिर...

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के वीरपुर में रहने वाले बब्बन की कार घर के बाहर खड़ी थी. सुबह 8 बजे बब्बन के भाई और बहन के बच्चे खेलते-खेलते कार में बैठ गए और कार का दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया. कार में जितनी ऑक्सीजन थी, तब तक बच्चे खेलते रहे. उसके बाद कार में ऑक्सीजन खत्म होने से बच्चे बेहोश हो गए, जिसमें बब्बन का भाई नासिर का 5 साल का बेटा अल्ताफ और साद की कार में ही दम घुटने से मौत हो गई. वहीं बब्बन की बहन के दोनों बच्चे कार में ही तड़पने लगे.

परिजनों ने की तलाश तो कार में मिले

काफी देर तक जब बच्चों का पता नहीं चला, तब परिजन तलाश करते हुए कार तक पहुंचे. देखा कि बच्चे कार में बेहोश पड़े हैं, जैसे-तैसे कार खोलकर बच्चों को जब तक बाहर निकाला. तब तक दो बच्चों की मौत हो चुकी थी, बाक़ी दो बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खाने के लिए शुरू हुई ढुंढाई तो

परिवार के सदस्य आदिल ने बताया कि सुबह की घटना है. सुबह करीब 8 बजे बच्चे कार में खेलते-खेलते चले गए और अंदर से लॉक कर लिया. जब उन्हें खाने के लिए हमने खोजना शुरू किया तो नहीं मिले. इसके बाद देखा तो चारों बच्चे कार में बेहोश पड़े थे. जब तक हम कार खोलकर उन्हें निकालते दो बच्चों की मौत हो चुकी थी, वहीं दो बच्चों को बेसुध हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it