Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > योगी के मंत्री का बड़ा बयान, राममन्दिर उनके एजेंडे में शामिल नही

योगी के मंत्री का बड़ा बयान, राममन्दिर उनके एजेंडे में शामिल नही

 Special Coverage News |  10 Dec 2018 1:56 PM GMT  |  मुरादाबाद

योगी के मंत्री का बड़ा बयान, राममन्दिर उनके एजेंडे में शामिल नही
x

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने राम मंदिर मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि राम मंदिर उनके एजेंडे में शामिल नही हैं. ये भाजपा और हिंदूवादी संगठनों के एजेंडे में मुख्यरूप से शामिल हैं. राजभर गरीबों के लिए सोचते हैं जो पिछले सत्तर सालों से आज भी मुख्य धारा से नही जुड़ पा रहे हैं. जब गरीब इस लायक हो जायेगा तो वो अपने दरवाजे पर मंदिर बना कर पूजा पाठ कर लेगा.

वही विहिप द्वारा की जा रही धर्म सभाओं पर बोलते हुए कहा कि वो उनका एजेंडा हैं हमारा नही. केंद्र की भाजपा सरकार को चार साल से ज्यादा हो गए मंदिर नही बना पाई पर बोले कि वो जाने हम न तो मंदिर बनाने जाते हैं और न ही बिगाड़ने. ओमप्रकाश की चाहत हैं. देखिए सर्वे ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार देश में बनारस के विश्वनाथ जी जैसे नो लाख मंदिर हैं, और उनमें 20-25 लाख रुपये का चढ़ावा आता हैं, वो भगवान तो नही लेते हैं. वहाँ का पुजारी लेता हैं. तो हमारी पार्टी की सोच हैं कि मंदिरों में हर जाति के लोगो को पुजारी बना दिया जाए. तो कई लाख नोजवानो को रोजगार मिलेगा, और उनका कारोबार चलेगा.

बुलन्दशहर घटना पर जवाब देते हुए बोले कि डीजीपी भी कह चुके हैं और वो भी मानते है, की वहां पर जमा हुए लाखों मुसलमानों और हिदुओ को लड़ाने की एक साजिश रची गई थी. जिसमे कुछ हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोग पकड़े भी गए है.और आगामी लोकसभा हैं उनकी पार्टी की भूमिका पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बोले कि उनकी पार्टी देश मसीन सर्वेक्षण कराना चाहती हैं, और उसके बाद आर्थिक आधार पर सबको आरक्षण दिया जा सके.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it