Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > रोडवेज बस स्टैंड के पास एक गद्दा गोदाम में लगी भीषण आग

रोडवेज बस स्टैंड के पास एक गद्दा गोदाम में लगी भीषण आग

नेशनल हाइवे - 24 पर रोडवेज बस स्टैंड के नजदीक स्थित अंशिका गद्दा गोदाम से उठते धुंए ने आसपास के लोगो में सिरहन पैदा कर दी क्योकि, अभी दो दिन पहले ही नोयडा के बड़े अस्पताल में एक आगजनी की घटना को लोग महसूस कर चुके हैं.

 Special Coverage News |  10 Feb 2019 12:52 PM GMT  |  मुरादाबाद

रोडवेज बस स्टैंड के पास एक गद्दा गोदाम में लगी भीषण आग
x

मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र में उस समय हडक़म्प मच गया जब रोडवेज बस स्टैंड के पास एक गद्दा गोदाम में भीषण आग लग गई. जिसके कारण आसमान में धुंए का गुब्बार छा गया और आग की ऊंची ऊंची लपटे उठती देख भगदड़ मच गई. क्योकि गोदाम के बराबर में ही एक नर्सिंग होम में दर्जनों मरीज भर्ती थे. जिन्हें बचा कर बाहर निकाला गया और फायर बिग्रेड को आग की सूचना दी गई.


नेशनल हाइवे - 24 पर रोडवेज बस स्टैंड के नजदीक स्थित अंशिका गद्दा गोदाम से उठते धुंए ने आसपास के लोगो में सिरहन पैदा कर दी क्योकि, अभी दो दिन पहले ही नोयडा के बड़े अस्पताल में एक आगजनी की घटना को लोग महसूस कर चुके हैं. दिन के ढाई बजे के आसपास अंशिका गद्दा गोदाम से उठती आग की लपटों ने हाइवे के ट्रैफिक पर ही लगाम लगा दी. क्योकि आग और आसपास फैले धुंए से लोगो को परेशानी हो रही थी. गद्दा गोदाम में लगी आग भड़कती ही जा रही थी. जिसे देखते हुए आसपास के लोगो ने फायर बिग्रेड को सूचना दे दी.


लेकिन गोदाम के पास मौजूद एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती मरीज और उनके परिजनों में आग का ख़ौफ़ ज्यादा था. उन्होंने अपने अपने मरीजो को सम्भालते हुए बाहर निकाल कर सुरक्षित स्थान पर ले गए. इसी बीच फायर बिग्रेड की भी तीन- चार गाड़ियां घटना स्थल पर पहुँच गई और हाइवे की साइड से अपनी सीढ़ी की मदद से फायर फाइटर्स ने अपना काम संभाल लिया. लेकिन इसके बाद भी आग बुझने का नाम नही ले रही थी. आसपास के लोग अपनी छतो पर बेहद लगाए आग बुझने का इंतजार कर रहे थे. एक घण्टे से भी ज्यादा समय तक लगी आग ने लाखों रुपये के माल को जला कर राख कर दिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it