Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > आम आदमी पार्टी ने किया तिरंगे का अपमान, जैसे ही मीडिया को मिली जानकारी कार्यकर्ता हुए नौ दो ग्यारह!

आम आदमी पार्टी ने किया तिरंगे का अपमान, जैसे ही मीडिया को मिली जानकारी कार्यकर्ता हुए नौ दो ग्यारह!

 Special Coverage News |  17 Sep 2018 4:57 PM GMT  |  मुरादाबाद

आम आदमी पार्टी ने किया तिरंगे का अपमान, जैसे ही मीडिया को मिली जानकारी कार्यकर्ता हुए नौ दो ग्यारह!

मुरादाबाद: पूरे देश को एक नए आंदोलन की तरफ ले जाने वाली आम आदमी पार्टी ने आज धरने देते हुए देश की आन बान शान का प्रतीक तिरंगे का अपमान किया. जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई. जी हाँ ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है.


आप को पूरा मामला बता दे कि आज मुरादाबाद डीएम कायार्लय के बहार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के बेनर के साथ तिरंगे को उल्टा कर टाँग रखा था. जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद होते देख आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बोरिया बिस्तर समेट नो दो ग्यारह हो गए, जब धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के नेता जी से तिरंगे के अपमान के बारे में पूछा गया तो बो भी हिचकिचाते रहे और धरना समेट वहां से चलते बने.


देश की आन बान शान तिरंगे का अपमान करने वाली आम आदमी पार्टी को लेकर मुरादाबाद में आम जनता में नाराजगी है. यह तिरंगा उल्टा लटकाने वाले लोग फिर धरना भूल मौके से रफू चक्कर हो गए. लेकिन कैमरा तो झूंठ नहीं बोलता है और उसने इस घटना का एक सबूत अपने अंदर समेट लिया था.

रिपोर्ट : सागर रस्तोगी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top