Breaking News
Home > मुरादाबाद : बिल्डर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अभिनेत्री नेहा शर्मा ने हथियारों के बीच की शिरकत!

मुरादाबाद : बिल्डर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अभिनेत्री नेहा शर्मा ने हथियारों के बीच की शिरकत!

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-08 04:08:52.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद : बिल्डर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अभिनेत्री नेहा शर्मा ने हथियारों के बीच की शिरकत!

मुरादाबाद रियल स्टेट से जुड़े बिल्डर सचिन चौधरी ने रविवार की शाम को मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में एक इवेंट का आयोजन किया जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा को भी बुलाया गया था. लेकिन उनके स्टेज पर पहुचने से पहले स्टेज पर हाथों में रायफल और बंदूकें लेकर कई हथियारबंद लोग आ पहुचे.


नेहा शर्मा स्टेज पर पहुची तो उनके आने के बाद भी वो हथियारबंद लोग स्टेज पर जमे रहे. अभिनेत्री नेहा शर्मा स्टेज पर आते ही ये भूल गयी कि कहाँ आई हैं और हेलो मुराबाद के बाद मुरादाबाद कहा, और मौसम का जिक्र करते हुए कहा कि बहुत ठंड है यहाँ पर, लिटिल चिल.


इसके बाद एंकर ने उन्हें आगे बुलाया और एक मिनट स्टेज के आगे आकर हाथ हिलाते हुए हथियारों के साए में ही वापस चली गयी. फिर स्टेज के पीछे से आवाज आई की प्लीज स्टेज के पास से चले जाए. उसके बाद मुरादाबाद के नव निर्वाचित भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल मंच पर पहुचे और हिप हिप हुर्रे के नारे लगाए. फिर उन्होंने कहा आज की शाम हमारे युवा नोजवानों के नाम ,सचिन भाई(बिल्डर)को सारे युवाओं की तरफ से सलाम. गर्मजोशी के साथ आप सब एन्जोई करें. आज हमारे शहर में नेहा जी आई हुई हैं जितने भी कलाकार आये हैं उनको बधाई विशेष तौर पर आराध्यम(बिल्डर का मार्का) को बधाई.


उसके बाद एनाउंस होता रहा जितने भी लड़के हैं उन्हें बाहर करो ,सब लड़के बेरीकेट्स के बाहर करो, बाउंसर्स जितने भी लड़के हैं उन्हें बाहर करो ,चेन मत बनाओ. इस दौरान हंगामा भी हुआ जिन्हें कुछ लोग समझाते हुए भी नजर आये. इस कार्यक्रम के लिए पास भी जारी किये गए थे.

Tags:    
Share it
Top