Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > आज़म खान के बयान पर अखिलेश ने दिया यह जबाब!

आज़म खान के बयान पर अखिलेश ने दिया यह जबाब!

 Special Coverage News |  15 April 2019 12:42 PM GMT  |  मुरादाबाद

आज़म खान के बयान पर अखिलेश ने दिया यह जबाब!

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज़म खान के बयान पर पूंछने पर जबाब दिया. और कहा कि आज़म खान ने कोई गलत बात नहीं की है. अखिलेश ने उनके बचाव में तर्क देते हुए यह भी कहा कि हम समाजवादी है किसी के सम्मान में ठेस नहीं पहुंचाते है. महिलाओं की हम इज्जत करना जानते है.


सपा अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खान ने जो भी शब्द कहे है वो आरएसएस के खाकी नेकर को लेकर कहा है. न कि किसी महिला का नाम लिया है. हम हमेशा महिलाओं की इज्जत करते है और करते रहंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग महिलाओं के प्रति आदर और सम्मान की भावना रखते है और उनका आदर करते है और करते रहेंगे.


साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब कुछ गलत बोलने पर मायावती को रोका जा सकता है तो चुनाव आयोग के द्वारा मना करने के बाबजूद भी पीएम मोदी ने कहा, "मैं फ़र्स्ट टाइम वोटर से कहना चाहता हूँ कि आपका पहला वोट पुलवामा में जो वीर शहीद हुए उनके नाम समर्पित हो सकता है क्या?" इस पर अब तक क्या कार्यवाही की चुनाव आयोग ने.


बता दें कि रविवार को रामपुर के शाहाबाद इलाके में एक रैली के दौरान मोहमद आज़म खान ने कहा कि मुझे इनको समझने में सिर्फ सत्रह दिन लगे जबकि आपको समझने में सत्रह वर्ष लगे है. मैंने तो उसी दिन समझ लिया था की इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top