Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > कांग्रेस की सहयोगी दल का यूपी में ऐलान, उम्मीदवार चाहे पाकिस्तान का हो वोट हाथ के पंजा को देना है

कांग्रेस की सहयोगी दल का यूपी में ऐलान, उम्मीदवार चाहे पाकिस्तान का हो वोट हाथ के पंजा को देना है

 Special Coverage News |  24 Feb 2019 2:04 PM GMT  |  दिल्ली

कांग्रेस की सहयोगी दल का यूपी में ऐलान, उम्मीदवार चाहे पाकिस्तान का हो वोट हाथ के पंजा को देना है
x

सागर रस्तोगी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस और महान दल की संयुक्त चुनावी रैली में महान दल के अध्यक्ष केशव देव मोर्य ने लोगो से कहा की हमे कांग्रेस के प्रत्याशी को वोट देना है. चाहे प्रत्याशी पाकिस्तान से भी आकर कोई चुनाव लड़े तो हमे महान दल के कार्यकर्ताओं को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. सब लोग हाथ का निशान देख कर कांग्रेस को वोट देंगे.


प्रत्याशी चाहे कोई हो. हमने कांग्रेस से दिल से गठबंधन किया है. पाकिस्तान से प्रत्याशी आने के सवाल पर जब कांग्रेस नेता राज बब्बर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देखिये पाकिस्तान से तो आडवाणी जी भी आये थे. पाकिस्तान से तो बहुत लोग आये थे उनका मकसद ये होगा की आडवाणी जी भी अब अगर कांग्रेस में आ जायेंगे तो उनको भी लड़वाएंगे.


कांग्रेस और उसके सहयोगी दल पाकिस्तानी प्रत्याशी को वोट देने की बात कर रहे हैं. जबकि पूरा देश अपने सैनिको की शहादत का बदला लेने के लिए बेताब है ऐसे में कांग्रेस को उसके सहयोगियों की ये बयानबाजी भारी पड़ सकती है .


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it