Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > बारात में पहुंची पुलिस और फिर मचा हडकम्प , देखते देखते होने लगी लाठीचार्ज

बारात में पहुंची पुलिस और फिर मचा हडकम्प , देखते देखते होने लगी लाठीचार्ज

 Special Coverage News |  6 Nov 2018 3:42 AM GMT  |  मुरादाबाद

बारात में पहुंची पुलिस और फिर मचा हडकम्प , देखते देखते होने लगी लाठीचार्ज
x

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक हिस्ट्रीसीटर बदमाश को पकड़ने आई पुलिस का लोगो ने जमकर विरोध किया. अपने आप को घिरता देख पुलिस ने हंगामा कर रही भीड़ पर जमकर लाठी भांजी ,और भीड़ को दूर तक दौड़ा दिया.


मुरादाबाद के थाना ग़ल शहीद क्षेत्र से निकल रही एक बारात में पहुँची बड़ी संख्या मैं पुलिस ने लोगो के होश उड़ा दिए. दरअसल थाना गलशहीद पुलिस एक वारंट लेकर शरीफ नाम के हिस्ट्री शीटर को गिरफ्तार करने पहुँची थी. आज शरीफ के भाई की शादी का फंग्नशन चल रहा था और बारात निकल रही थी. पुलिस को सूचना मिली कि शरीफ बारात मैं शमिल हैं इसी सूचना पर थाना गलशहीद ने छापा मारा तो शरीफ के रिस्तेदारो ने पुलिस का घिराव कर लिया .अपने आप को घिरता देख अन्य थानो की पुलिस भी बुला ली गई और फिर वारंटी शरीफ को गिरफ्तार कर थाने लाया गया , लेकीन उसके साथ साथ सेकड़ो लोगो की भीड़ ने थाने का घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया. हिस्ट्री शीटर की परिवार की महिलाएं थाने के गेट पर ही बबाल करती रही तो पुलिस ने पहले तो उन्हें समझाने का प्रयास किया , लेकिन हालात बिगड़ता देख पुलिस ने भीड़ पर लाठी चार्ज शुरू कर दिया और हंगामा कर रही महिलाओं को दौड़ा दौड़ा कर दूर तक पीटते हुए भगाया लाठी चार्ज के बाद भी काफी देर तक थाने से कुछ दूर लोगो का हुजूम लगा रहा.

इस मामले में जानकारी देते हुए गलशहीद क्षेत्र के सीओ सुदेश गुप्ता ने बताया कि कई मामलों में शरीफ के खिलाफ वारंट थे. आज जब पुलिस उसे पकड़ने गई तो उसके परिजन हंगामा करने लगे और कोई लाठी चार्ज नही किया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it