Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > ट्रक में छुप कर बार डांसर्स पहुंची मुरादाबाद, अब Quarantine Center में जाकर कर रहीं ये मांग

ट्रक में छुप कर बार डांसर्स पहुंची मुरादाबाद, अब Quarantine Center में जाकर कर रहीं ये मांग

वहां तैनात स्टाफ का कहना है कि इन्होने शराब और बीयर की मांग की, मना करने पर इन युवतियों ने कहा कि वो मुंबई में बार डांसर हैं, जहां पर वह शराब व बियर का हर दिन सेवन करती हैं.

 Shiv Kumar Mishra |  20 May 2020 2:00 PM GMT  |  मुरादाबाद

ट्रक में छुप कर बार डांसर्स पहुंची मुरादाबाद, अब Quarantine Center में जाकर कर रहीं ये मांग
x

मुरादाबाद. मुंबई से प्रवासी मजदूरों को ला रहे एक ट्रक में छुप कर मुरादाबाद पहुंची कुछ बार डांसर्स ने क्वारेंटाइन सेंटर में जमकर हंगामा कर दिया. इन बार डांसर्स ने स्टाफ से मांग की थी कि वे बीयर पीना चाहती हैं. जब स्टाफ ने ऐसा करने से मना किया तो इन्होंने जमकर हंगामा किया. हालात यहां तक पहुंच गए कि सेंटर पर अतिरिक्त महिला पुलिस बल को तैनात करना पड़ा. पुलिस के अनुसार उन्हें इस संबंध में शिकायत मिली है और मामले की जांच की जा रही है.

17 मई को पहुंची थीं मुरादाबाद

17 मई को मुरादाबाद की सिविल लाइंस थाना पुलिस को सूचना मिली के दो ट्रक में कुछ कामगार मुंबई से छुपकर मुरादाबाद पहुंचे हैं और अपने घर जाने की कोशिश कर रहे हैं, सूचना पर पुलिस ने दोनों ट्रक रोककर कामगारों को हिरासत में लिया, जब इन कामगारों को ट्रक से उतारा गया तो उनके बीच कुछ युवतियां भी थीं, पूछने पर इन लोगों ने इन्हें अपने भातु समाज के परिवार का सदस्य बताया और कहा कि वो मुंबई में रहती हैं लेकिन जब से लॉकडाउन (Lockdown) हुआ इन्हें काम नहीं मिल रहा तो है वापस मुरादाबाद आ गईं.

5 लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव

पुलिस ने स्वास्थ विभाग को इनकी सूचना दी, स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी लोगों की जांच कराई तो मुंबई से मुरादाबाद आये इन 68 लोगों में से 5 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने इन लोगों को थाना सिविल लाइन क्षेत्र के MIT क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया. जहां इन युवतियों पर डांस करने और बीयर व शराब की मांग के साथ हंगामा करने का आरोप लगा है. वहां तैनात स्टाफ का कहना है कि इन्होने शराब और बीयर की मांग की, मना करने पर इन युवतियों ने कहा कि वो मुंबई में बार डांसर हैं, जहां पर वह शराब व बियर का हर दिन सेवन करती हैं.

स्टाफ हुआ परेशान

क्वारेंटाइन सेंटर में तैनात स्टाफ का कहना है कि वो इनसे परेशान हैं. फिलहाल इन युवतियों के हंगामे के बाद क्वारंटाइन सेंटर में महिला पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है. इस मामले में मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि शिकायत मिली है. जांच कराई जा रही है, जांच के बाद ही उचित कार्यवाही की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it