Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > अमर सिंह को बड़ा झटका, पीएम मोदी अगेन कार्यक्रम का हाल देख उड़े होश

अमर सिंह को बड़ा झटका, पीएम मोदी अगेन कार्यक्रम का हाल देख उड़े होश

 Special Coverage News |  2018-11-25T12:33:46+05:30  |  मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में अधिकतर कुर्सियां ख़ाली ही पड़ी रहीं और 550 कुर्सियों वाले पंचायत भवन के हाल में गिने चुने लोग ही दिखाई दिए. कार्यक्रम की अध्यक्षता मिशन मोदी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदांती ने की जबकि इस कार्यक्रम में पूर्व सपा नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह भी शामिल थे.लेकिन उसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाये जाने के लिए किये जा रहे इस कार्यक्रम में कुर्सियां ख़ाली ही पड़ी रह गयी.



डॉ राम विलास वेदांती और अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए लोगो से उन्हें दोबारा मौका देने की अपील की लेकिन कार्यक्रम में लोगो के न आने से सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या इस तरह मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन पाएंगे. इस कार्यक्रम के इस तरह असफल होने के साथ अमर सिंह को यह भी बढ़ा झटका था क्योंकि मुरादाबाद जनपद उनके धुर विरोधी आज़म खान का पड़ोसी जिला है.



इस तरह इस कार्यक्रम में खाली कुर्सियां इस बात का गवाह बन गई. जिस कार्यक्रम में पीएम मोदी अगेन शुरू होना था. बीजेपी को भी बड़ा झटका लगा है.

Tags:    
Share it
Top