Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > गर्लफ्रेंड ने बात करना छोड़ा, बॉयफ्रेंड ने 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख दे दी अपनी जान

गर्लफ्रेंड ने बात करना छोड़ा, बॉयफ्रेंड ने 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख दे दी अपनी जान

 Shiv Kumar Mishra |  11 July 2020 12:48 PM GMT  |  मुरादाबाद

गर्लफ्रेंड ने बात करना छोड़ा, बॉयफ्रेंड ने 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख दे दी अपनी जान
x

मुरादाबाद. प्यार में बेवफाई मिलने से परेशान बी.एड की पढ़ाई कर रहे छात्र ने पंखे से लटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौत को गले लगाने से पहले सुमित भाटी नाम के इस आशिक (Lover) ने अपनी महबूबा के नाम पांच पन्ने का लंबा-चौड़ा लव लेटर (Love Letter) वाला सुसाइड नोट (Suicide Note) लिख छोड़ा है, जिसमें उसने तान्या नाम की लड़की से पत्र की शुरूआत कर उसकी बेवफाई की शिकायत करते हुए दुनिया छोड़ने की बात लिखी है.

मृतक छात्र संभल जनपद (Sambhal) का रहने वाला था और मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र के कांशीराम नगर कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर अकेला रह कर पढ़ाई कर रहा था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सुमित भाटी के परिवारवालों के मुताबिक कांशीराम नगर कॉलोनी की रहने वाली तान्या नाम की लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुमित चार साल से यहां रह रहा था और पढ़ाई के साथ-साथ टीचिंग का कार्य भी करता था. सुमित ने अपने सुसाइड नोट में तान्या की बेवफाई और बात न करने की बात लिखी है जिसे लेकर वो तनाव में था. सुमित ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि जात बिरादरी की दीवार उनके प्यार को परवान नहीं चढ़ने दे रही है. घरवाले उनके प्यार के खिलाफ हैं इस वजह से तान्या ने उससे बात करना बंद कर दिया है.

सुमित के परिवारवाले तान्या को उसकी मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं. उनका कहना है कि वो तान्या के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे. वहीं इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अमित आनंद ने कहा कि उन्हें भी प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस इस एंगल को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच करेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it