मुरादाबाद

बड़ा सवाल: दस लाख का सूट पहनकर और लाखों का पैन जेब में रखने वाले मोदी माँ की सेवा क्यों नहीं करते?

Special Coverage News
25 Jan 2019 5:37 AM GMT
बड़ा सवाल: दस लाख का सूट पहनकर और लाखों का पैन जेब में रखने वाले मोदी माँ की सेवा क्यों नहीं करते?
x
कांग्रेस ने किया पीएम मोदी से अब एक बड़ा सवाल!

कांग्रेस के प्रवक्ता राशिद अल्वी ने आज मुरादाबाद में मंच से प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी अक्सर कहते हैं कि उनकी मां 10×10 के कमरे में रहती हैं, वो जब गुजरात में थे तब भी महलों में रहते थे और अब दिल्ली मे भी बड़े मकानों में रहते हैं.


उन्होंने कहा कि दस लाख का सूट पहनते हैं लाखों का पैन जेब में रखते हैं और मां को एक कमरे में छोड़ रखा हैं. उनकी देखभाल नही कर सकते. ये शर्म की बात हैं. ये देश के नोजवानो को क्या बताना चाहते हैं, कि वो भी अपनी माँओ के साथ ऐसा ही करे.और अगर 2019 लोकसभा में भी मोदी की सरकार या गई तो हम लोग ऐसे खड़े होकर भाषण भी नही दे पाएंगे, लोकतंत्र खतरे में हैं देश की हालत बहुत खराब है.


राशिद अल्वी यही नही रुके उन्होंने भाजपा के नेताओ का नाम लिए बिना ही कहा, कि जब भाजपा के नेता जबान खोलते हैं तो जहर उगलते हैं, और जंगल में जो अजगर रहता हैं वो भी इन्हें देख कर शर्मा जाए, इतना जहर हैं भाजपाइयों मैं. आखिर में कहना था ,कि उनके पास आरएसएस हैं तो कोंग्रेस के पास यूथ है. राशिद अल्वी आज देर शाम मुरादाबाद अम्बेडकर पार्क में आयोजित कांग्रेस की यूथ सम्मेलन में बोल रहे थे.

Next Story