Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद : टीएमयू अस्पताल में छठी मंजिल से कूदे कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर, मौत

मुरादाबाद : टीएमयू अस्पताल में छठी मंजिल से कूदे कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर, मौत

गुरुवार की देर रात कोरोना संक्रमित मरीज राजेश कुमार की अस्पताल की छठी मंजिल की खिड़की से गिरने से मौत हो गई।

 Arun Mishra |  29 Aug 2020 9:04 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद : टीएमयू अस्पताल में छठी मंजिल से कूदे कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर, मौत
x

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित टीएमयू कोविड-19 एल-3 अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों का सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर गुरुवार की देर रात कोरोना संक्रमित मरीज राजेश कुमार की अस्पताल की छठी मंजिल की खिड़की से गिरने से मौत हो गई। 19 अगस्त की सुबह भी इसी अस्पताल में एक कोरोना पॉजिटिव महिला की बालकनी से गिरकर मौत हो चुकी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार के रहने वाले राजेश कुमार मुरादाबाद जनपद के प्रथमा ग्रमीण बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात था। तबीयत खराब होने पर राजेश ने प्राइवेट लैब में अपनी कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। 21 अगस्त को राजेश की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद वह घर पर ही होमाइसोलेट हो गया था। ज्यादा स्वस्थ खराब होने के बाद राजेश खुद ही 25 अगस्त को टीएमयू के कोविड19 के एल-3 अस्पताल में पहुचकर प्राइवेट वार्ड में भर्ती हो गया था। राजेश का शव अस्पताल परिसर की जमीन पर पड़ा मिला जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

अस्पताल प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। लिहाजा पुलिस को पोस्टमॉर्टम कराने के आदेश दिए गए हैं। एक सप्ताह में दो मरीजों के गिरने से अस्पताल प्रशासन भी सवालों के घेरे में है। अब तक लगभग सभी कोरोना संक्रमित मरीजों की मौते टीएमयू अस्पताल में ही हुई है।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कल रात्रि में राजेश कुमार रामगंगा विहार निवासी जो प्रथमा बैंक में कार्यरत थे, उनकी मृत्यु हुई है। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 25 अगस्त को टीएमयू अस्पताल के प्राइवेट वॉर्ड में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करने के बाद देखा गया कि छठी मंजिल के प्राइवेट वॉर्ड की खिड़की से कूदते हुए दिखाई दिए हैं। इसके बाद इनकी मृत्यु हुई है। इसमें अभी पुलिस के द्वारा अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it