Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में डॉ निजामुद्दीन समेत दो और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत

मुरादाबाद में डॉ निजामुद्दीन समेत दो और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत

टीएमयू मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ दिया.

 Shiv Kumar Mishra |  21 April 2020 2:57 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में डॉ निजामुद्दीन समेत दो और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत
x

मुरादाबाद. तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (Teerthankar Mahaveer University) में भर्ती दो कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई. सोमवार को गोविंद नगर इलाके की रहने वाली एक महिला और रामपुर के टांडा निवासी एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इस तरह कोविड-19 संक्रमण से मुरादाबाद में अब तक मरने वालों की संख्या पांच हो गई है.

इससे पहले रविवार को ताजपुर सीएचसी में तैनात डॉक्टर निजामुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. आठ दिन पहले ही उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी और वे तभी से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे. 35 साल के निजामुद्दीन की मौत के बाद अब उनके परिवार के पांच लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. मुरादाबाद के सीएमओ डॉ एमसी गर्ग ने बताया कि डॉ. निजामुद्दीन की हालत गंभीर थी और वे कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे. उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन रविवार रात को उन्होंने टीएमयू मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ दिया.

लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना पॉज़िटिव केस

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. मंगलवार को 58 संदिग्धों की रिपोर्ट आई, जिसमें से 15 लोग संक्रमित पाए गए. इसी के साथ जिले में कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या अब 73 हो गई है. ज्यादातर मरीज कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाक़ों से हैं. अभी तक मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किया जा चुका है जबकि पांच की मौत हो चुकी है. अभी 67 एक्टिव मामले हैं.

हॉटस्पॉट बना यह इलाका

उधर नए मरीज मिलने के साथ ही लाइन पार के एक इलाके को नया हॉटस्पॉट घोषित किया गया है. इस इलाके में आवाजाही पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it