Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर पथराव, एक डॉ. गंभीर घायल, CM योगी सख्त दिया ये आदेश

मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर पथराव, एक डॉ. गंभीर घायल, CM योगी सख्त दिया ये आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लिया है.

 Arun Mishra |  15 April 2020 12:21 PM GMT  |  दिल्ली

मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर पथराव, एक डॉ. गंभीर घायल, CM योगी सख्त दिया ये आदेश
x

मुरादाबाद के नागफनी थाना अंतर्गत हाजी नेक की मस्जिद के पास स्वास्थ्य विभाग की टीम क्षेत्र के कुछ लोगों को क्वारंटाइन करने गई थी. जिसके बाद क्षेत्र के कुछ लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव कर दिया. जिसमें डॉ. सुधीश चंद्र अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 10 लोगों को हिरासत में लिया है. वहां के इमाम को भी प्रशासन ने तलब किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लिया है. स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर, कर्मचारियों और पुलिसकर्मी कोरोना महामारी के आपदा की घड़ी में दिन-रात सेवा के कार्य में जुटे हुए हैं.

सीएम योगी ने की घोर निंदा

स्वास्थ्य कर्मी एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला एक अक्षम्य अपराध है. इसकी घोर निंदा की जाती है. ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. उनकी राजकीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई कराई जाएगी. जिला प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों की जल्द पहचान करें. जानकारी के मुताबिक, इलाके के लोगों ने 108 मेडिकल एंबुलेंस पर पथराव किया है. इस हादसे में एंबुलेंस कर्मियों के साथ डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ घायल हैं. बताया जा रहा है कि अभी और डॉक्टर घटनास्थल पर घिरे हुए हैं.



मेरठ, बिहार, पंजाब में भी मेडिकल टीम पर हमला

मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई है और भीड़ को हटाने की कोशिश की जा रही है. एंबुलेंस ड्राइवर का कहना है कि कुछ लोगों ने मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव किया, जो संभावित रूप से संक्रमित को लेने के लिए गए थे. जब हमारी टीम मरीज के साथ एम्बुलेंस में सवार हुई, अचानक भीड़ आई और पथराव शुरू कर दिया, कुछ डॉक्टर अभी भी घायल हैं. हम घायल भी हैं. बता दें कि मेडिकल टीम पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. वहीं इससे पहले मेरठ, बिहार और पंजाब में भी हमले किए जा चुके हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it