Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > Corona virus update: कितनी बुरी तरह डॉ सुरेश चंद्र अग्रवाल को किया मुरादाबाद में घायल , देखिये पथराव का वीडियो

Corona virus update: कितनी बुरी तरह डॉ सुरेश चंद्र अग्रवाल को किया मुरादाबाद में घायल , देखिये पथराव का वीडियो

 Shiv Kumar Mishra |  15 April 2020 1:03 PM GMT  |  मुरादाबाद

Corona virus update: कितनी बुरी तरह डॉ सुरेश चंद्र अग्रवाल को किया मुरादाबाद में घायल , देखिये पथराव का वीडियो
x

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से पीड़ित संदिग्ध को घर से लेने गई टीम पर जनता ने हमला बोल दिया. यह हमला मुरादाबाद के मोहल्ला नबाबपुरा में एम्बुलेंस लेकर गए डॉ एससी अग्रवाल की टीम पर हमला बोल दिया.

घायल डॉक्टर एससी अग्रवाल ने बताया कि हम # COVID19 पीड़ित के परिवार के 4 पुरुषों को सुविधा कोरोंटाइन करने के लिए मुरादाबाद के नवाबपुरा गए जैसे ही वे एम्बुलेंस में बैठेतो कुछ पब्लिक के लोग इकट्ठे हुए और हंगामा शुरू हो गया. लोगों ने हम पर हमला करना शुरू कर दिया. एक बुजुर्ग ने मुझे बचाया और फिर पुलिस पहुंची. इस दौरान महिलाओं ने भी छतों से पथराव किया.

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में पहले चरण के 15जनपद के 173हॉटस्पॉट्स के अंतर्गत 10,43,182 लोगों का चिन्हांकन हुआ है. इनमें से करीबन 500 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं, दूसरे चरण के जनपद में 29 हॉटस्पॉट्स में 119 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं. उत्तर प्रदेश में पहले चरण के १५ जनपद के 173हॉटस्पॉट्स के अंतर्गत 10,43,182 लोगों का चिन्हांकन हुआ है. इनमें से करीबन 500 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं. दूसरे चरण के जनपद में 29 हॉटस्पॉट्स में 119 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा दोषी व्यक्तियों द्वारा की गई राजकीय सम्पत्ति के नुकसान की भरपाई उनसे सख़्ती से की जाएगी. जिला पुलिस प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करे और प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा के साथ उपद्रवी तत्वों पर पूरी सख्ती बरते.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it