Home > खौफनाक: मुरादाबाद में तेंदुए ने छात्र को बनाया निवाला

खौफनाक: मुरादाबाद में तेंदुए ने छात्र को बनाया निवाला

मुरादाबाद जिले में ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के नया गांव बहादुर नगर में कक्षा सात के छात्र को गुरुवार शाम तेंदुए ने अपना निवाला बना लिया।

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-02 11:00:15.0  |  मुरादाबाद

खौफनाक: मुरादाबाद में तेंदुए ने छात्र को बनाया निवाला

मुरादाबाद जिले में ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के नया गांव बहादुर नगर में कक्षा सात के छात्र को गुरुवार शाम तेंदुए ने अपना निवाला बना लिया। छात्र शाम करीब 7.30 बजे दुकान पर आटा लेने गया था। काफी देरतक जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। इस बीच ग्रामीणों ने गांव के आसपास तेंदुए के पंजे के निशान देखे। पुलिस और ग्रामीणों ने टॉर्च की रोशनी में पंजों का पीछा किया तो निशान गांव के पास ईख खेत में जाकर रुक गए। काफी मशक्कत के बाद छात्र का क्षत-विक्षत शव गन्ने के खेत में मिला।


ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के नया गांव बहादुर नगर निवासी मजदूर मोहमद यामीन का पुत्र सुहेल अहमद गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ता है। सुहेल गुरुवार की शाम 7:30 बजे घर से दुकान पर आटा लेने गया था। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी। उन्होंने आसपास गांव में ढूंढा तो घर से चंद कदम की दूरी पर खून पड़ा था। परिजनों ने यूपी-100 को सूचना देकर पुलिस बुला ली। इस बीच ग्रामीणों ने गांव के आसपास तेंदुए के पंजे निशान देखे। पुलिस और ग्रामीणों ने टॉर्च की रोशनी में पंजों का पीछा किया तो निशान गांव के पास ईख खेत में जाकर रुक गए।

इस बीच ग्रामीणों ने तेंदुए के गुर्राने की आवाज भी सुनी। इसके बाद पुलिस ने हवाई फायर की तो ईख से तेंदुआ निकल कर भागने की आहट सुनाई दी। बाद में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया तो बीच खेत में सुहेल का शव पड़ा मिला। उसकी गर्दन गंभीर जख्म है। इसके साथ ही पेट के निचले हिस्से को भी तेंदुए ने खाया हुआ है। इससे साफ है कि तेंदुआ गांव से सुहेल को उठाकर ले गया। ईख में ले जाकर मारकर मांस खाने लगा, पुलिस के फायर करने पर छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लगातार तेंदुए के हमलों की सूचना के बाद वन विभाग हरकत में नहीं आया। इसको लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त गुस्सा है।

Tags:    
Share it
Top