Home > VIDEO : अंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में दलितों ने योगी सरकार की मंत्री का किया बहिष्कार, मंच से भगाया!

VIDEO : अंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में दलितों ने योगी सरकार की मंत्री का किया बहिष्कार, मंच से भगाया!

मंत्री गुलाबो देवी ने अपनी गाड़ी में बैठते ही सफाई देते हए कहा कि वो बिल्कुल सही हैं और सबको भगवान में आस्था रखनी पड़ेगी?

 Arun Mishra |  2018-04-14 11:53:14.0  |  दिल्ली

VIDEO : अंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में दलितों ने योगी सरकार की मंत्री का किया बहिष्कार, मंच से भगाया!

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में आज अंबेडकर जयंती के अवसर पर सिविल लाइन स्थित अंबेडकर पार्क में डॉ आंबेडकर मेमोरियल कमेटी के तत्वाधान में कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री गुलाबो देवी भी मुख्य अथितिे के तौर पर उपस्थित थी। उन्हें भी मंच से बोलने के लिए बुलाया गया।

मंत्री गुलाबो देवी ने अपने भाषण के शुरुआत में सविंधान निर्माता के संदेशों को दोहराना शुरू किया और उसके बाद कुछ राजनीतिक बात करते हुए सबको देवी देवताओं और भगवान राम और गाय माता में अपनी आस्था रखने की बात दोहराई ही थी कि मंच के सामने बैठे सैकड़ो दलितों में अचानक गुस्सा भर गया और गुलाबो देवी के विचारों का विरोध करने लगे। वहीं कुछ दलित नेताओ ने तो मंच से ही खड़े होकर विरोध शुरू कर दिया।

कार्यक्रम में हंगामा होते देख मौके पर लगी पुलिस मंन्त्री को बचाने के लिए मंच पर पहुँच गई और एक सुरक्षा घेरा बनाते हुए अपनी सुरक्षा में बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। मंत्री गुलाबो देवी अपनी गाड़ी में बैठते ही सफाई देते हए कहा कि वो बिल्कुल सही हैं और सबको भगवान में आस्था रखनी पड़ेगी और जहाँ तक उन्हें मंच से भगाने की बात हैं तो कोई भी नही भगा सकता वो योगी सरकार में मंन्त्री हैं।

Tags:    
Share it
Top