Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में दलित पिता पुत्र की ईंट से पीट पीट कर हत्या

मुरादाबाद में दलित पिता पुत्र की ईंट से पीट पीट कर हत्या

पिता पुत्र की ईंट से पीटकर हत्या करने की बात सामने आई है

 Shiv Kumar Mishra |  6 Jun 2020 5:17 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में दलित पिता पुत्र की ईंट से पीट पीट कर हत्या
x

मुरादाबाद जिले से के बड़ी खबर सामने आई है. जहां मझोला थाना इलाके में डबल मर्डर की जानकारी मिली है. जिसमें पिता पुत्र की ईंट से पीटकर हत्या करने की बात सामने आई है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची है.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दबंगों ने शनिवार सुबह एक दलित के घर पर हमला कर दिया. यहां पिता-पुत्र की ईंट-पत्थरों से कूचकर हत्या कर दी गई. वहीं हमले के दौरान बेटी ने किसी ने तरह अपनी जान बचाई. सूचना पर मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई है. मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. थाना मझोला क्षेत्र की चाउ की बस्ती की ये घटना है. मामले में मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के चाउ की बस्ती में रहने वाली गुड़िया ने तहरीर दी है कि उसके पिता किशन लाल व भाई बिट्टन की हत्या संजय व बिट्टू ने अपने 15 साथियों के साथ मिलकर कर दी है.

बेटी गुड़िया ने आरोप लगाया कि वह सुबह नहाने गई तभी करीब 15 लड़के छत से कूदकर घर में आ गए. उन्होंने यहां तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी. मैं किसी तरह जान बचाकर भागी. उससे पहले वह मेरे सामने मेरे पापा को मार चुके थे. उसने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले दबंगों की काफी दिन से उनके मकान पर नजर थी. ये लगातार मकान ख़ाली कराने को लेकर दबाव बना रहे थे. ये उन्होने ही किया है.

शुरुआती जांच में दोनों पक्षों में चले ईंट-पत्थर, जांच जारी: एसएसपी

मामले में मुरादाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि फिलहाल जांच चल रही है. एफएसएल की टीमें आ रही हैं, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में गली और घर के अंदर पत्थर मिले हैं, ऐसा क्यों है? ये पता लगाया जा रहा है. पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई, इसकी भी जांच की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it