Home > दरोगा ने की पत्रकार से दबंगई, जान से मारने की धमकी

दरोगा ने की पत्रकार से दबंगई, जान से मारने की धमकी

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-24 02:26:41.0  |  मुरादाबाद

दरोगा ने की पत्रकार से दबंगई, जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अब योगी की पुलिस निरंकुस नजर आ रही हैं. ताजा मामला थाना मुग़लपरा क्षेत्र का हैं जहाँ पर रहने वाले स्पेशल कवरेज न्यूज के पत्रकार सागर रस्तोगी ने पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगा हैं कि वाहन चेकिंग के नाम पर थाने के एक दरोगा लोगो के साथ अभद्रता करते हैं और उनके दुवारा पत्रकार के विषय में भी सार्वजनिक रूप से अभद्र भाषा का प्रयोग किया ,और झूठे केस में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दी हैं, जिसके बाद से पत्रकार डरा सहमा हैं. आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की हैं.

दरअसल घटना कल दोपहर उस समय की हैं जब गवर्मेंट कालेज के पास वाहन चेकिंग की जा रही थी. उसी दौरान पत्रकार सागर रस्तौगी के रिश्तेदार की गाड़ी चेक करते हुए. विनोद वर्धन नाम के दरोगा ने स्पेशल कवरेज न्यूज के मुरादाबाद संवाददाता सागर रस्तोगी का नाम लेते हुए सार्वजनिक रूप से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालिया देनी शुरू कर दी, और देख लेने की बात भी कही, जिसके बाद से सागर रस्तौगी आहत हैं और घबराये हुए हैं. क्योकि वर्दी की हनक में उक्त दरोगा अपनी मर्यादा भूलते हुए जान से मारने तक कि धमकी तक दे गए.

इसकी लिखित शिकायत पीड़ित ने मुरादाबाद के आला अधिकारियों से कर दी हैं मगर अधिकारियो की तरफ से किसी प्रकार की कोइ भी कार्यवाही नहीं की जा रही है और अगर आरोपी दरोगा के खिलाफ कोई कार्यवाही नही होती हैं तो मजबूरन प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के दरबार मे जाकर न्याय कि गुहार लगाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा.


Tags:    
Share it
Top