Breaking News
Home > डायल 100 ने बचाई मुरादाबाद में महिला की जान, एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने दिया पुलिसकर्मियों को इनाम

डायल 100 ने बचाई मुरादाबाद में महिला की जान, एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने दिया पुलिसकर्मियों को इनाम

मुरादाबाद जिले डायल 100 की टीम ने थाना छजलैट क्षेत्र में गर्भवती महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की सूचना पर तत्काल पहुँच बचाई महिला की जान.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-12 07:30:15.0  |  मुरादाबाद

डायल 100 ने बचाई मुरादाबाद में महिला की जान, एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने दिया पुलिसकर्मियों को इनाम

मुरादाबाद जिले डायल 100 की टीम ने थाना छजलैट क्षेत्र में गर्भवती महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की सूचना पर तत्काल पहुँच बचाई महिला की जान. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोडकर गर्भवती महिला को बचाया और एक गम्भीर घटना घटित होने से रोक दी. पुलिस इस साहसिक कार्य की इलाके में चहुंओर प्रसंशा हो रही है.



इस सराहनीय कार्य की जानकारी जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविंद्र गौड़ को मिली तो इस सराहनीय कार्य के लिए उनके द्वारा उक्त पीआरवी पर नियुक्त हेड कांस्टेबल रामचन्द्र, कांस्टेबल अशोक कुमार व कास्टेबल चालक सचिन सैनी को 1-1 हजार रुपये नगद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित कर मनोबल बढ़ाया. साथ ही पुलिस की साख में चार चाँद लगने से अविभूत नजर आये.



अभी फिलहाल उत्तर प्रदेश में डायल 100 ने कई जान बचाई है. पिछले दिन भी लखनऊ में जाकर फांसी के फंदे से लटकती महिला को बचा लिया. पुलिस की इस तरह कार्य करने से जनता में पुलिस की साख बढ़ती है साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली से सवालिया निशान हट जाता है.




Tags:    
Share it
Top