Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > नवजात शिशु वार्ड में डॉक्टर्स का डांस, वीडियो वायरल

नवजात शिशु वार्ड में डॉक्टर्स का डांस, वीडियो वायरल

 Special Coverage News |  2019-01-08T10:00:25+05:30  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल के SNCU (गंभीर नवजात शिशु उपचार इकाई) के अंदर स्टाफ नर्सों द्वारा डांस किये जाने का वीडियो सामने आने के बाद चौकाने वाले दो वीडियो और कुछ फोटो सामने आए हैं। वीडियो में SNCU में अस्पताल के डॉक्टर भी स्टाफ नर्सों के साथ फिल्मी गानों पर डांस करते दिख रहे हैं ,इतना ही नहीं डांस के इस वीडियो को नकारने वाली महिला अस्प्ताल की सीएमएस खुद नए साल की इस पार्टी की गेस्ट थीं ,जो फोटो में डांस करने वाली स्टाफ नर्सों से फूलों के बुके लेते दिख रही हैं अंदर ही खाना पीना भी चल रहा है। जिस डांस वीडिओ को सीएमएस नकार रही थी ,अब खुद फंसती दिखाई दे रही हैं क्योकि सीएमएस अब वीडियो के आधार पर पहचानकर कार्यवाही की बात बोल रही हैं लेकिन खुद के उस पार्टी में मौजूद होने के फोटो सामने आने के सवाल पर सफाई देने लगीं साथ ही इस मामले को गंभीर भी बताया।

मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल में बने SNCU में जहां गंभीर नवजात शिशुओं को ईलाज के लिए भर्ती किया जाता है। वहीं 1 जनवरी को पार्टी का आयोजन कर जमकर फिल्मी गानों पर स्टाफ नर्सों द्वारा ठुमके लगाए गये थे ! जबकि उस दिन SNCU में पांच नवजात भर्ती बताए गए। जिसकी वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल की सीएमएस कल्पना सिंह ने स्टाफ को तो पहचान लिया लेकिन उस वीडियो को नकार दिया था। स्टाफ नर्सों द्वारा इस वार्ड में ठुमके लगाने के वीडियो के बाद अब जिला महिला अस्प्ताल के SNCU में ही उसी दिन के डांस के दो वीडियो सामने आए हैं जिनमे इस SNCU वार्ड के प्रभारी डॉक्टर्स भी स्टाफ नर्सों के साथ फ़िल्मी गानों पर नृत्य करते साफ़ दिखाई दे रहे हैं साथ ही कुछ फोटो भी हैं जिसमें वीडियो को नकारने वाली महिला अस्पताल की सीएमएस खुद इस फ़िल्मी नृत्य प्रोग्राम में शामिल दिखाई दे रही हैं।


उस कार्यक्रम की शुरुआत ही महिला अस्पताल की प्रभारी CMS को फूलों के बुके देकर की गई थी। इसके बाद SNCU में ही सभी उपस्थित स्टाफ के लिए खाने पीने का भी आयोजन किया गया था। इस सबके बाद शुरू हुआ मियूजिक बजाकर फिल्मी गानों पर डांस का कार्यक्रम। जिसमें स्टाफ नर्सों के साथ साथ महिला व पुरुष डॉक्टर्स (डॉक्टर प्रतीक, प्रभारी SNCU) व् अन्य ऑफिस स्टाफ भी अपने को नहीं रोक पाए और वीडियो में डांस करते दिखाई दे रहे हैं।सीएमएस खुद मौजूद थीं तो कार्यवाही किस किस पर होनी चाहिए। लेकिन इन सब सबूतों के बावजूद CMS डांस करने वाली स्टाफ नर्सों को नोटिस दिए जाने और स्पस्टीकरण मांगे जाने की बात कह कर खुद के मौजूद रहने के सवाल पर सफाई दे रही हैं,,कि जब डांस हो रहा था वो वहां नहीं थी !


Tags:    
Share it
Top