Breaking News
Home > मुरादाबाद के जाने माने स्कूल में नशे की पाठशाला ने उड़ाए होश, वीडियो हुआ वायरल

मुरादाबाद के जाने माने स्कूल में नशे की पाठशाला ने उड़ाए होश, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने अभिभावकों के होश उड़ा कर रख दिये हैं.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-08 03:44:59.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद के जाने माने स्कूल में नशे की पाठशाला ने उड़ाए होश, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने अभिभावकों के होश उड़ा कर रख दिये हैं. इस वीडियो में क्लास के अंदर ड्रग्स लेते छात्र साफ नजर आ रहे हैं.

आज मुरादाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में कुछ लोग पहुँचे और सिविल लाइन स्थित सेंट पॉल स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे. इन लोगो का आरोप था कि सेंट पोल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चो को ड्रग्स ने अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं. और स्कूल प्रबंधन की घोर लापरवाही के चलते देश की भावी पीढ़ी जानलेवा नशे की गर्त में जा रही हैं. इन प्रदर्शन कारियो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो भी मीडिया के सामने रख दी.

इस वीडियो में एक छात्र अपनी क्लास में बैठा हुआ ड्रग्स की सिगरेट तैयार करता हुआ साफ नजर आ रहा हैं. ये वीडियो भी उस समय बनाया गया हैं जब क्लास मैं टीचर मौजूद हैं. इस वीडियो के वायरल होबे के बाद से अभिभावक जरूर सकते में आ गए हैं. क्योकि अगर इस वायरल वीडियो में जरा भी सच्चाई हैं तो ये मुरादाबाद के लिए खतरे की घंटी हैं ,और अब मुरादाबाद प्रशासन को जल्द से जल्द मामले की पड़ताल कराते हुए ,देश के भविष्य को ड्रग्स से छुटकारा दिलाने के लिए जांच करानी चाहिए फ़िलहाल इस पुरे मामले में कोइ भी अधिकारी कैमरे के सामने आने से बच रहा है.

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top