Home > टीचर की मार से बिगड़ी छात्रा की हालत, स्कूल प्रशासन ने अफरा तफरी में किया अस्पताल में भर्ती

टीचर की मार से बिगड़ी छात्रा की हालत, स्कूल प्रशासन ने अफरा तफरी में किया अस्पताल में भर्ती

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-08 14:19:22.0  |  दिल्ली

टीचर की मार से बिगड़ी छात्रा की हालत, स्कूल प्रशासन ने अफरा तफरी में किया अस्पताल में भर्ती

उतर प्रदेश के मुरादाबाद में शिक्षा के मंदिर से एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है. जहाँ स्कूल की अध्यापिका ने फीस न जमा करने पर लम्बे अरसे से डेंगू से पीड़ित छात्रा को स्कूल परिसर में पीट दिया.

मामला मुरादाबाद के गांधी नगर पब्लिक स्कूल का है. जिसमे छात्रा एक महीने बाद स्कूल पहुंची. तो उसकी क्लास टीचर ने स्कूल के गार्ड से छात्रा को बुलाने को कहा, जब छात्रा धीरे धीरे वहां पहुंची तो स्कूल टीचर ने उसके साथ अपशब्दों का प्रयोग किया साथ ही उससे पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद पीड़ित छात्रा बेहोश होकर वहीँ पर गिर गयी. अफरा तफरी में स्कूल प्रशासन ने पास ही स्थित जिज्ञासा नर्सिंग होम डॉ सी.पी.सिंह के यहाँ एडमिट करवाया.

जब डॉक्टर से बात की गयी. तब डॉ ने बताया ये छात्रा मेरे पास बहुत गंभीर स्थिति में आयी थी. हालत बहुत नाज़ुक थी. सांस भी ढंग से नहीं ले पा रही थी. इसका इलाज़ पिछले काफी समय से मेरे यहाँ से चल रहा है, और इसको बेरहमी से मारने के कारण ही इसकी हालत बिगड़ी है.
वहीँ पीड़ित छत्रा का कहना है, कि जब वह स्कूल पहुंची तो सीढ़ियां चढ़ते समय भी वह रुक कर बैठ गयी थी. जिसके बाद साथ की किसी छात्रा ने उससे पकड़ कर क्लास तक पहुँचाया. जिसके बाद वह क्लास में ही बैठी और प्रेयर में भी नहीं गयी. जब क्लास टीचर क्लास में पहुंची तो बोर्ड रजिस्ट्रेशन फी को लेकर टीचर ने उसकी एक भी न सुनी और उससे पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद उसके सीने में दर्द होने लगा और वो बेहोश होकर वहीँ गिर गयी.
पीड़ित छात्रा की माँ मोना शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी के साथ टीचर द्वारा मार पीट की गयी है. जिसके चलते उनकी बेटी की तबियत ख़राब हो गयी. उसका कहना है कि उक्त मामले में वे कार्यवाही हेतु पुलिस कंप्लेंट करेंगे और दोषी के विरुद्ध कारवाही चाहते हैं. अभी पहले बेटी के स्वास्थ्य की चिंता बनी हुई है.

Tags:    
Share it
Top