मुरादाबाद

इलाज के दौरान डॉ ने युवती से की छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज

Special Coverage News
14 Jan 2019 10:58 AM GMT
इलाज के दौरान डॉ ने युवती से की छेड़खानी,  रिपोर्ट दर्ज
x
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवती के साथ इलाज के दौरान चिकित्सक द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया है। युवती के द्वारा पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस आरोपी की तलाश करने की बात कह रही है।


मामला जनपद मुरादाबाद के थाना कुंदरकी का है, जहां एक चिकित्सक पर इलाज के दौरान किशोरी से छेड़खानी का आरोप लगा है इसके विरोध में अस्पताल में पीड़िता के परिवार वालों ने हंगामा किया हंगामा होता देख डॉक्टर और स्टॉफ फ़रार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची पीड़ित किशोरी ने इस संबंध में कुंदरकी थाने में शिकायत की है पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।चिकित्सक की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है।


दरअसल संभल जिले की रहने वाली किशोरी लकवे से पीड़ित है जिसके इलाज के लिए इलाज के लिए युवती को परिजनों ने मुरादाबाद अलीगढ़ नेशनल हाईवे से सटे एक गांव में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, पीड़िता की मां का कहना है कि सुबह चिकित्सक कमरे में आए और बोले आप बाहर जाओ मरीज को दवाई लगानी है मां ने पहले तो बाहर जाने से मना किया लेकिन तीसरी बार कहने पर उसको बाहर जाना ही पड़ा किशोरी की मां का आरोप है कि कुछ देर बाद जब कमरे के बाहर उसने खिड़की में लगे शीशे से कमरे में देखा तो चिकित्सक उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था।


जिसके बाद वह अंदर पहुंची तो चिकित्सक तेजी से बाहर निकल आया किशोरी की मां का कहना है कि उन्होंने चिकित्सक की हरकत का विरोध किया कुछ देर में ही सूचना मिलने पर पीड़िता के रिश्तेदार भी मौके पर आ गए मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा हो गया सूचना पर ग्रामीण भी पहुंच गए पुलिस को सूचना दी गई पुलिस अस्पताल पहुंची तो वहां से आरोपी चिकित्सक और अस्पताल का स्टाफ फरार हो गया,एसपी ग्रामीण उनका कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Next Story