Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद : होटल संचालक के ऊपर बदमाशों ने की फायरिंग, मचा हड़कंप!

मुरादाबाद : होटल संचालक के ऊपर बदमाशों ने की फायरिंग, मचा हड़कंप!

जहां थाना गलशहीद इलाके में रोडवेज बस अड्डे पर बनी पुलिस पुलिस चौकी के ठीक सामने बदमाशों ने एक होटल संचालक के ऊपर कई राउंड देसी कट्टे से फायरिंग कर दी?

 Arun Mishra |  3 Oct 2018 1:19 PM GMT  |  दिल्ली

मुरादाबाद : होटल संचालक के ऊपर बदमाशों ने की फायरिंग, मचा हड़कंप!

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैंताज़ा मामला है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। जहां थाना गलशहीद इलाके में रोडवेज बस अड्डे पर बनी पुलिस पुलिस चौकी के ठीक सामने बदमाशों ने एक होटल संचालक के ऊपर कई राउंड देसी कट्टे से फायरिंग कर दी। होटल संचालक का कहना है कि थाना कटघर क्षेत्र के रहने वाले बंटी मलिक उनके रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिना पैसे दिये जाने लगा।


जब होटल कर्मचारी ने उससे खाने के पैसे मांगे तो उस वक़्त उसने पैसे देने से इनकार कर दिया और वहां से बिना पैसे दिये चला गया। उसके कुछ देर बाद उसके ही किसी साथी ने उनके रेस्टोरेंट पर चौका फेंक कर मारा अभी वह इसकी मालूमात कर ही रहे थे कि चौका कहां से आया है। तभी इसी दौरान बंटी मलिक अपने कुछ साथियों के साथ दोबारा रेस्टोरेंट पर आया और देसी कट्टे से उनके स्टाफ के ऊपर जान से मारने की नीयत से कई राउंड गोली चला दी।

उसके बाद उसने सड़क पर खड़े होकर दूसरा कारतूस तमंचे में लोड कर फिर गोली चलाई और जान बचा कर भाग रहे कर्मचारी को रोकने की कोशिश की। उसके बाद दुकान में रखा टेबल भी उसके स्टाफ के ऊपर फेंक कर मारा। घटना के बाद काफी देर तक सड़क पर खड़े होकर होटल स्टाफ़ को धमकाता रहा और फिर आराम से अपनी गाड़ी पर बैठ कर वहां से चला गया। फिलहाल इस मामले में मुरादाबाद पुलिस ने थाना गलशहीद में धारा 307 /504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।




गोली चलाते हुए पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है। खुले आम पुलिस चौकी के सामने फायरिंग से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की यूपी में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद है और यूपी की कानून व्यवस्था कितनी ख़राब है।

Tags:    
Share it
Top