Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित चार लोगों पर धोखाधड़ी का वाद दायर

फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित चार लोगों पर धोखाधड़ी का वाद दायर

कोर्ट ने आगामी 12 मार्च को हाजिर होने के लिए समय दिया है .

 Special Coverage News |  13 Feb 2019 1:35 PM GMT  |  मुरादाबाद

फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित चार लोगों पर धोखाधड़ी का वाद दायर

फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कि गई धोखाधड़ी के मामले में पीड़ित कम्पनी के मालिक द्वारा अमीषा पटेल सहित चार लोगों के खिलाफ एसीजेएम कोर्ट पांच में वाद दायर किया है.

दरअसल मामला दो साल पुराना 16 नवम्बर 2016 का है. मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप हैं कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को हायर किया गया था. जिसके लिए कुल ग्यारह लाख रुपये की धनराशि तय की गई थी और पूरी रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंटमेंट कम्पनी के नाम से ले ली गई थी. लेकिन उनके क्लाइंट की शादी के एन मोके पर अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने मुरादाबाद आकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया था, और उनसे दो लाख रुपये अधिक की मांग की गई.


जिसके बाद अमीषा पटेल बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के मुम्बई लौट गई थी. जिससे वादी पवन वर्मा को मानसिक और आर्थिक हानि झेलनी पड़ी. अपने वैसे वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने तक कि धमकी दी गई. जिससे परेशान हो कर पीड़ित ने कोर्ट की शरण लेते हुए फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल, अहमद शरीफ ,सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी पर धारा 120 बी, 406,504,506 की धाराओ में एसीजेएम -5 में वाद दायर कराया हैं .कोर्ट ने आगामी 12 मार्च को हाजिर होने के लिए समय दिया है .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top