मुरादाबाद

गांधी उद्यान में जनप्रतिनिधि पार्टी ने लाल बहादुर शास्त्री का भी लगाया चित्र, दोनों को दी श्रद्धांजलि

Arun Mishra
2 Oct 2018 12:52 PM GMT
गांधी उद्यान में जनप्रतिनिधि पार्टी ने लाल बहादुर शास्त्री का भी लगाया चित्र, दोनों को दी श्रद्धांजलि
x
जनप्रतिनिधि पार्टी ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर कृतज्ञ राष्ट्र ने दोनों महान आत्माओं को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

मुरादाबाद : जनप्रतिनिधि पार्टी ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर कृतज्ञ राष्ट्र ने दोनों महान आत्माओं को श्रद्धासुमन अर्पित किए। महात्मा गाँधी एवं शास्त्री जी के बताए रास्ते पर चलने की प्रतिज्ञा भी की । इस अवसर पर नवगठित जन प्रतिनिधि पार्टी के सभी सदस्यों ने भी कम्पनी बाग़ पहुँचकर महात्मा गाँधी एवं शास्त्री जी की प्रतिमाओं पर सफाई करके माल्यार्पण किया एवं उन्हें याद किया ।

ज्ञात है कि महात्मा गाँधी ने अहिंसा परमो धर्म का ज्ञान दिया जबकि शास्त्री जी ने जय जवान जय किसान का नारा दिया । दोनों ही विभूतियों ने अपने अपने दर्शन से दुनिया को अलग अलग रास्ते दिखए । उन रास्तों पर चलने की कसमें तो हम हर साल खाते हैं लेकिन शायद उस पर पूर्ण रूप से अमल नहीं कर पाते ।




जन प्रतिनिधि पार्टी उनके बताए रास्ते पर चलकर जनता एवं समाज के हर तबके , हर वर्ग एवं हर आखरी व्यक्ति तक अपना और सरकार का संदेश जरूर पहुंचाने का प्रयत्न करेगी ।

आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक इकाई के भी सभी मुख्य पदाधिकारी मौजूद रहे , सभी का आभार । प्रमुख रूप से उपस्थित रहे साथियों में आदेश गुप्ता, लाठे हिंदुस्तानी, वीरेंद्र प्रसाद, अतुल भारतीय, सौरभ सिंह, गौरव भंडुला, आलोक वर्मा, राजेन्द्र प्रसाद, दीपक वर्मा, शैलेन्द्र सिंह आदि

थे जिन्होंने देशसेवा के रास्ते पर चलने की शपथ ली । जन प्रतिनिधि पार्टी हमेशा इसी तरह के कार्य करती रहेगी । जय हिंद ।

Next Story