Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > गांधी जयंती पर सरेआम ओवर रेट में बिकी शराब, कवरेज करने पर शराब माफिया ने मीडिया पर किया हमला!

गांधी जयंती पर सरेआम ओवर रेट में बिकी शराब, कवरेज करने पर शराब माफिया ने मीडिया पर किया हमला!

मुरादबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र के क़ानूनगोयंन में दोपहर तीन बजे के आसपास शराब की दुकान पूरी तरह से खुली हुई थी और लोगों को बिना किसी डर से धड़ल्ले से शराब बेची जा रही थी

 Special Coverage News |  2018-10-03 11:19:35.0  |  दिल्ली

गांधी जयंती पर सरेआम ओवर रेट में बिकी शराब, कवरेज करने पर शराब माफिया ने मीडिया पर किया हमला!

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद : दो अक्टूबर के दिन पूरे देश ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती मना कर बापू को नमन किया। वहीं, उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में ड्राई डे के बाद भी पुलिस की मिली भगत से दिन भर शराब की बिक्री धडल्ले से चलती रही और जब हमारे रिपोर्टर सागर रस्तोगी ने इन्हें कवर करने कोशिश की तो शराब माफिया उनसे ही उलझते दिखाई दिए।

मुरादबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र के क़ानूनगोयंन में दोपहर तीन बजे के आसपास शराब की दुकान पूरी तरह से खुली हुई थी और लोगों को बिना किसी डर से धड़ल्ले से शराब बेची जा रही थी। वो अलग बात हैं कि आज गांधी जयंती होने कारण सभी ब्रांड की शराब पर रेट से कुछ ज्यादा पैसे वसूले जा रहे थे। इसी तरह से थाना कटघर से मात्र कुछ कदम की दूरी पर भी दिन भर शराब की बिक्री होती रही और थाना कटघर पुलिस आंखे मूंदे बापू की जयंती मनाती रही।

ऐसी ही सूचना पर जब हमारे संवादाता सागर रस्तौगी थाना मुगलपुरा क्षेत्र के कानूनगोयान स्तिथि अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुँचे तो वहाँ का नजारा तो आम दिनों जैसा ही था शराब की दुकान रोज की तरह खुली हुई थी और शराब ओवररेट धडल्ले से बेची जा रही थी। जब सागर रस्तौगी ने जैसे ही अपने कैमरे निकाल कर कवर करने लगे तो शराब माफियाओं के गुर्गों ने मीडिया कर्मियों पर हमला बोल दिया और उनके कैमरे भी छिनने की कोशिश की गई और ये हुआ थाना मुगलपुरा पुलिस की मिली भगत से क्योकि जो काम पुलिस का होना चाहिए उसे वो सही तरीके से करने को तैयार नहीं हैं जिसके चलते ड्राई डे के बावजूद मुरादाबाद में शराब खुलेआम बिकती रही।


Tags:    
Share it
Top