मुरादाबाद

मोबाइल के विवाद के बाद पति ने पत्नी को अपने चिपका कर मारी गोली, एक ही गोली से चली गई दोनों की जान

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2023 10:09 AM GMT
मोबाइल के विवाद के बाद पति ने पत्नी को अपने चिपका कर मारी गोली, एक ही गोली से चली गई दोनों की जान
x

मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में मंगलवार रात पति-पत्नी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शादी समारोह से मोबाइल गायब होने के बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पति ने पत्नी को सटाकर सीने में गोली मारी। बुलेट पत्नी का सीना चीरते हुए पति को लगी। जिसमें दोनों की मौत हो गई।

क्या था मामला

अनेक सिंह (37) और सुमन चंडीगढ़ में रहकर काम करते थे। दंपती की एक बेटी और दो बेटे हैं। एक सप्ताह पहले अनेक पाल परिवार को लेकर चंडीगढ़ से संभल जनपद के खेड़ा गांव में अपनी साली प्रीति की शादी में शामिल होने आया था, जहां उसका मोबाइल गायब हो गया था।

इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन हो गई थी। ससुराल वालों ने एक पुराना मोबाइल अनेक सिह को दिला दिया था। इसके बाद वह दोनों खानपुर आ गए थे। मंगलवार देर रात करीब एक बजे अनेक सिंह के पड़ोस में छत पर सो रहे चचेरे भाई श्रीपाल ने गोली की आवाज सुनी तो वह नीचे आ गया।

तब उसने देखा कि अनेक सिंह और उसकी पत्नी खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। यह देख उसने शोर मचाया, तब मोहल्ले के लोग अनेक सिंह के घर पहुंच गए। 108 एंबुलेंस से दोनों को उपचार के लिए बिलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले कर गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ बिलारी अंकित कुमार भी मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक टीम मौके पर बुला ली गई। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि दंपती के बच्चों और परिवार के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच विवाद रहता था।

शादी समारोह में मोबाइल गायब होने पर उनके बीच फिर से विवाद हुआ था। मंगलवार रात अनेक सिंह ने अपनी पत्नी को खुद से सटा लिया और उसको गोली मार दी। बुलेट पत्नी की पीठ से निकली और अनेक सिंह के सीने में धंस गई थी।

Next Story