Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में दर्जी पिता ने अपने ही मासूम कैंची से काट डाले

मुरादाबाद में दर्जी पिता ने अपने ही मासूम कैंची से काट डाले

 Special Coverage News |  10 Jun 2019 6:30 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में दर्जी पिता ने अपने ही मासूम कैंची से काट डाले
x

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थानाक्षेत्र के निर्मलपुर गांव में रविवार की रात एक जल्लाद पिता ने छत पर सो रहे अपने चार बच्चों पर कैंची से हमला कर दिया. हमले में उसके एक बेटे रवि (14) की मौत हो गई है, जबकि दो बेटियां शिवानी, सलोनी और एक बेटा आकाश गंभीर रूप से जख्मी है.

घायल बच्चों को उपचार के लिए ठाकुरद्वारा अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. हमले का आरोपी पिता मौके से फरार बताया जा रहा है. आरोपी पिता पेशे से दर्जी हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी रोहताश सिंह ने अपने बच्चों पर जानलेवा हमला किया जब बच्चे सो रहे थे. इस वीभत्स और रूह कंपा देने वाली वारदात की जानकारी पाकर ग्रामीण सहम गए. ग्रामीणों ने फोन कर पुलिस को दी. जख्मी बच्चों को उपचार के लिए ठाकुरद्वारा स्थित अस्पताल ले जाया गया.

सूचना पर पुलिस की एक टीम गांव में और दूसरी टीम अस्पताल पहुंची. अस्पताल में रोहताश के चारों बच्चों शिवानी (16), सलोनी (15), रवि (14), आकाश (8) का उपचार किया गया, रवि की हालत गंभीर थी. जहां रवि ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ग्रामीणों ने आरोपी रोहताश की जल्द गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है, पुलिस ने गांव में जाकर जांच की तो वहां पर कैची की एक पत्ती भी बरामद हुई है. इस वारदात से कलावती के साथ ही पूरा गांव सहमा हुआ है. रोहताश ने अपने चारों बच्चों पर इतनी क्रूरता से हमला क्यों किया? ये स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it