Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > रेलवे पुलिस की अमानवीयता, वीडियो वायरल

रेलवे पुलिस की अमानवीयता, वीडियो वायरल

 Special Coverage News |  25 Sep 2018 3:37 PM GMT  |  मुरादाबाद

रेलवे पुलिस की अमानवीयता, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से रेलवे पुलिस का अमानवीय भरा चेहरा उस समय सामने आया. जब एक वीडियो सामने आया हैं. इस वीडियो में कुछ वर्दीधारी एक इंसान को जानवर की तरह घसीटते हुए रेलवे स्टेशन के अंदर ले जाते हुए दिख रहे है.


इस वीडियो को लेकर जब जीआरपी सीओ से बात की गई तो वो अपनी पुलिस का बचाव करते हुए सफ़ाई देने लगे. वही रेलवे स्टेशन पर घटना के समय मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने पूरा मामला बताते हुए, रेलवे पुलिस के अधिकारी के बयान की हवा ही निकाल दी.


दरअसल पूरी घटना उस समय उजागर हुई जब एक वीडियो वायरल हुआ और उस पर रेलवे पुलिस के आला अधिकारीयो से इस वीडियो के बाबत बात की गई .मुरदादबाद जीआरपी सीओ ने पीड़ित व्यक्तित को एक आरोपी बताते हुए अपनी पुलिस का बचाव किया. जबकि घटना के समय मौक पर मौजूद एक युवक ने रेलवे पुलिस की दरिंदगी की पूरी कहानी बताते हुए कहा की पांच छह पुलिस वाले उस व्यक्ति को जानवरों की तरह लटकाये घसीटते हुए अंदर की तरफ ले जा रहे थे.


स्टेशन पर मौजूद कुछ यात्रियों ने जब इस घटना को अपने मोबाइल में कैद करने चाहा तो पुलिस कर्मियों ने सबको धमकाते हुए मोबाइल बन्द करा दिए और कुछ लोगो के तो फोन तक छीन लिए. लेकिन उसके बाद भी एक वीडियो वायरल हों गया जिसने रेलवे पुलिस का असली चेहरा उजागर कर दिया.

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top