Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में कलियुगी पिता ने किया तीन साल की मासूम पर हमला, काट दी गर्दन जानिये क्यों?

मुरादाबाद में कलियुगी पिता ने किया तीन साल की मासूम पर हमला, काट दी गर्दन जानिये क्यों?

 Special Coverage News |  27 Nov 2018 1:17 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में कलियुगी पिता ने किया तीन साल की मासूम पर हमला, काट दी गर्दन जानिये क्यों?

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में कलयुगी पिता ने अवैध संबंधों के चलते अपनी 3 महीने की बच्ची का गला रेतकर जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया। मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मामला जनपद मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र का है। जहाँ पत्नी के अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपनी तीन माह की मासूम की बेटी का गला रेत दिया। वही उसकी उंगलियां भी काट दी। सिर पर खून करने का जुनून सवार लिए युवक घूमता फिरता रहा। बेटी पर हमला कर अपनी पत्नी और मां पर भी हमला बोला लेकिन कामयाब नही हुआ। गुस्साए युवक ने झगड़े के कारण अपने घर में आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया।वहीं कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी। जबकि घायल बेटी को इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया जहां से गंभीर अवस्था में मासूम को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही हालात नाजुक देखते हुए निजी अस्पताल में भेज दिया गया।


मोहल्ला ठाकुरान निवासी 22 वर्षीय सज्जाद पुत्र जाहिद हुसैन ने डेढ़ साल पहले चंदौसी निवासी गुलअफशा से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद तीन माह की बेटी भी हुई। दो दिन पूर्व पड़ोस में रहने वाले युवक से झगड़ा हो गया। जिसके बाद खूब कहा सुनी भी हुई। पडोस में रहने वाले युवक से झगड़े में बेटी युवक से पैदा न होने की बात कही। इस बात को सुन सज्जाद बुरी तरह से गुस्से में आ गया और जैसे ही घर पहुंचा तो पत्नी से झगड़ा करने लगा।


गुस्से में आग बबूला हुआ युवक अपनी माँ के सामने पत्नी से अवैध संबंधों की बात पूछने लगा ।पत्नी ने इनकार कर दिया। सज्जाद ने पहले से ही पैर में लगाई हुई छुरी को निकाल लिया और बेटी आयत नूर के गले पर चला दी। इस बीच आयत नूर की उंगली भी कट गई। घटना के बाद आरोपी ने पड़ोसियों को बच्ची दे दी। ताकि उसका इलाज हो सके। वही पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। जबकि बेटी आयत नूर को इलाज के लिए भेज दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top