Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मेरे जुनूं का नतीजा ज़रूर निकलेगा, इसी स्याह समंदर से नूर निकलेगा!

मेरे जुनूं का नतीजा ज़रूर निकलेगा, इसी स्याह समंदर से नूर निकलेगा!

 Special Coverage News |  2018-09-24 03:38:57.0  |  मुरादाबाद

मेरे जुनूं का नतीजा ज़रूर निकलेगा, इसी स्याह समंदर से नूर निकलेगा!

मुरादाबाद में रविवार को मदर्स किचेन रेस्टोरेंट गुरहट्टी पर नवगठित जन प्रतिनिधि पार्टी की एक अहम बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ एवं मुख्य सदस्यों ने सहभागिता की एवं अपने विचार प्रस्तुत किये । दोपहर 12:00 बजे शुरू हुई इस बैठक की अध्यक्षता आदेश कुमार गुप्ता ( महानगर अध्यक्ष अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ) द्वारा की गई।


बैठक में पार्टी के मूल तत्व एवं सभी सेवा दल के बारे में लाठे हिन्दुस्तानी द्वारा विस्तारपूर्वक समझाया गया। इस बैठक में पार्टी के नवगठित संविधान के प्रारूप पर भी चर्चा की गई एवं सभी उपस्थित मुख्य सदस्यों द्वारा इस पर सुझाव भी आमंत्त्रित किये गए । उल्लेखनीय है कि पार्टी का संविधान आज के दौर के समाजवाद पर आधारित है एवं समाजवाद की व्याख्या भी आज के समाज की ज़रूरतों पर नई परिभाषा भी गढ़ता है । इसी बैठक के दौरान पार्टी की गतिविधियों को संचालित करने के लिए क्रमशः अध्यक्ष , सचिव एवं कोषाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से लाठे हिंदुस्तानी , वीरेंद्र प्रसाद एवं अतुल भारतीय को मनोनीत किया गया साथ ही कार्यवाहक राष्ट्रीय मुख्य संयोजक के रूप में आदेश कुमार गुप्ता को ध्वनिमत से स्वीकार किया गया।


इस बैठक में यह भी सुनिश्चित किया गया कि भविष्य में भी आज की तरह सभी सदस्यों के सुझावों पर यथासम्भव विचार एवं क्रियान्वयन किया जा सके। बैठक में पार्टी के आगामी आयोजनों एवं रणनीति पर कार्यवाही हेतु 30/09/2018 की तारीख निश्चित की गई। इस बैठक के सफल आयोजन के लिए पार्टी सभी सदस्यों का आभार प्रकट करती है। विशेषरूप से मदर्स किचेन के स्वामी राहुल गोयल का आभार जिन्होंने इस बैठक के लिए अपना पूर्ण सहयोग प्रदान किया। इस बैठक में पार्टी के आदेश कुमार गुप्ता , लाठे हिंदुस्तानी , वीरेंद्र प्रसाद , अतुल भारतीय , आदित्य शर्मा , अनिल कुमार शर्मा , आशीष गुप्ता , राजेन्द्र प्रसाद , शैलेन्द्र सिंह , श्रीमती उपासना सागर , दीपक वर्मा , इंजीनियर राशिद , धर्मेंद्र कुमार लल्ला , डॉ सचिन शर्मा , अंकित गुप्ता , विनीत चौहान एवं दीपक शर्मा उपस्थित रहे ।

Tags:    
Share it
Top