Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में वकीलों ने की डीएम के साथ धक्का-मुक्की, जमकर हुआ हंगामा

मुरादाबाद में वकीलों ने की डीएम के साथ धक्का-मुक्की, जमकर हुआ हंगामा

 Special Coverage News |  22 Feb 2019 7:53 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में वकीलों ने की डीएम के साथ धक्का-मुक्की, जमकर हुआ हंगामा

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद के कलेक्ट्रेट परिसर आज उस समय हंगामा हो गया. जब वकीलों ने डीएम को ऑफिस में जाने से रोक दिया, और उनके साथ धक्का मुक्की की गई. जिसके बाद पुलिस और वकील आमने-सामने आ गए और डीएम ऑफिस के सामने जमकर हंगामा हुआ.


आज मुरादाबाद कलेक्ट्रेट परिसर जंग का मैदान बना हुआ था. क्योंकि वकील पिछले कई दिनों से रजिस्टरी कार्यालय इन बदलाव होने से नाराज थे, और डीएम ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे थे. आज सुबह उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब डीएम मुरादाबाद राकेश कुमार सिंह अपने ऑफिस में जाने लगे. ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे वकीलों ने शोर मचाते हुए डीएम का घेराव करते हुए, पीछे की तरफ धक्का देना शुरु कर दिया.


जिससे उनके साथ चल रही पुलिस हरकत में आ गईं और दोनों तरफ से एक दूसरे को धक्का दिया जाने लगा. वकीलों की संख्या ज्यादा होने के कारण माहौल बिगड़ता देख अन्य थानों का पुलिसबल भी मोके पर बुला लिया गया. लेकिन उसके बाद भी वकील मानने को तैयार नही थे और पुलिस के साथ भिड़ते रहे. आधे घण्टे चले इस ड्रामे के बाद भी प्रसाशनिक अधिकारियों को ऑफिस में नही घुसने दिया गया. डीएम के साथ हुई धक्का-मुक्की के चलते पूरा कलेक्ट्रेट परिसर छावनी मैं बदल गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top