Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > लाइव वीडियो: पुलिस चौकी में पुलिस से लाइव मारपीट

लाइव वीडियो: पुलिस चौकी में पुलिस से लाइव मारपीट

 Special Coverage News |  2018-09-09 03:20:03.0  |  मुरादाबाद

लाइव वीडियो: पुलिस चौकी में पुलिस से लाइव मारपीट

जनपद मुरादाबाद में एक वायरल विडियो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है. असल में विडियो में रेलवे में एक कार्यरत टीटी खून में लहू लुहान है और कुछ पुलिसकर्मी एक व्यक्ति को सम्भालने की कोशिश में लगे हुए हैं. क्युकी व्यक्ति पुलिस पर चौकी पर ही हाथ उठा रहा है. वहीँ रेलवे पुलिस इस पूरे मामले का अपने मोबाईल से वीडियो बना रही है. तेज़ी से वायरल होते इस वीडियो के बारे में पता चला है की यह वीडियो जनपद अमरोहा की जीआरपी चौकी गजरोला है और इस मामले में जीआरपी पुलिस ने एक व्यक्ति को रेलवे के टीटी से मारपीट के मामले में मुरादाबाद के जीआरपी थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है.


पुलिस और रेलवे के टीटी के साथ हुई मारपीट का पूरा मामला बीती 5 सितम्बर 2018 का है. दरअसल 5 सितम्बर को ट्रेन नम्बर 14512 नौचंदी एक्सप्रेस में रविन्द्र शर्मा नाम के रेलवे के टीटी ट्रेन में टिकट चेक कर रहे थे. जब वो स्लीपर कोच संख्या S-9 में पहुंचे तो कोच के गेट पर खड़े अमित कुमार नाम के व्यक्ति से उसका टिकट चेक करने के लिए माँगा. तो अमित ने रेलवे टीटी के साथ गाली गलोच शुरू कर दी और मारपीट पर उतारू हो गया जिसमे रेलवे टीटी रविन्द्र शर्मा खून में लथपथ हो गये.


ट्रेन में मौजूद जीआरपी ने मौके पर पहुँच कर किसी तरह आरोपी को काबू में किया और जीआरपी पुलिस आरोपी को जनपद अमरोहा की जीआरपी चौकी गजरोला में ले आये और आरोपी ने चौकी में पहुँच कर जीआरपी पुलिस से ही मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद रेलवे टीटी रविन्द्र शर्मा जीआरपी थाना मुरादाबाद पहुचं कर आरोपी के खिलाफ मारपीट करने, जान से मरने की धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने की धराओं में मुकदमा पंजीकृत करा दिया है. वहीँ जीआरपी पुलिस इस मामले में रेलवे टीटी और जीआरपी पुलिस के साथ मारपीट होने की बात कहती हुई नजर आ रही है और आरोपी को जेल भेजने की बात भी कह रही है.



Tags:    
Share it
Top