Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के नेता पर एक नाबालिग युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मुरादाबाद में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के नेता पर एक नाबालिग युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

 Special Coverage News |  2018-11-13T15:47:03+05:30  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के नेता पर एक नाबालिग युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मे सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के एक नेता पर एक नाबालिग युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. भाजपा नेता उस पर बुरी नज़र रखता है और घोड़े पर सवार होकर उसके घर आता है और उसके परिवार को अपने पास रखने की धमकी देता है. मामला कटघर थाना इलाके का है.


मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में रहने वाले भाजपा नेता राकेश चौधरी पर गोविंद नगर क्षेत्र में ही रहने वाले एक गरीब परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए थाना कटघर में रिपोर्ट दर्ज कराई है ! पीड़ित परिवार की माने तो नेता जी की नजर उनकी नाबालिग बेटी पर हैं और वह पिछले कई दिनों से उनके घर के आसपास चक्कर लगा कर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा हैं और कल तो वह मौका पाकर उनके घर में हीं घुस आया , और उनकी बेटी से छेड़खानी की.


जब उसका विरोध किया तो वह धमकी देकर कहने लगा कि या तो उसकी बात मानी जाए वर्ना वह उन लोगो को मुरादाबाद में रहने नही देगा. उसी समय से पूरा परिवार डरा हुआ हैं. किसी भी अनहोनी के डर से आज पीड़ित परिवार अपनी बेटी को लेकर कटघर थाने पहुँचा और दबंग भाजपा नेता के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की, पीड़ित परिवार की माने तो राकेश चौधरी अक्सर घोड़े पर सवार होकर पूरे इलाके में घूम कर दबंगई दिखाता रहता हैं. पुलिस का कहना है की युवती की शिकायत पर क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है.

Tags:    
Share it
Top