लाइफ स्टाइल

मुरादाबाद: धोखाधड़ी के आरोप में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दर्ज कराया बयान

Special Coverage News
14 Aug 2019 4:36 PM GMT
मुरादाबाद:  धोखाधड़ी के आरोप में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दर्ज कराया बयान
x

मुरादाबाद: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को धोखाधड़ी के मुकदमे में मुरादाबाद पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया. जांच अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज करने के बाद वह उत्तराखंड रवाना हो गईं. दरअसल, कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया. कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया. जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपए का भुगतान किया जा चुका था.

भुगतान ऑनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था. कार्यक्रम रद होने के बाद आयोजकों ने प्रमोद शर्मा से रुपए वापस करने के लिए दबाव बनाया. इसके बाद प्रमोद शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ.

पुलिस टीम उनके बयान दर्ज करने के लिए मुंबई गई, लेकिन उनके मुलाकात नहीं होने पर टीम वापस आ गई. इसके बाद उन्हें मुरादाबाद तलब किया था. सोनाक्षी सिन्हा के वकील मुनीश प्रेमी ने बताया कि दोनों पक्षो में कार्यक्रम के लिए समझौता हुआ था जिसमे साफ लिखा हुआ था कि अगर समझौते के अनुसार एक भी कमी पाई जाती है तो कार्यक्रम रद्द कर दिया जाएगा.

कार्यक्रम के ऑर्गनाइजेशन ने मुरादाबाद धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था जिसको लेकर आज सोनाक्षी सिन्हा बयान दर्ज हुए.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story