Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद: गठबंधन के प्रत्याशी डॉ एसटी हसन ने कहा, आजम खान बदौलत मिला टिकिट

मुरादाबाद: गठबंधन के प्रत्याशी डॉ एसटी हसन ने कहा, आजम खान बदौलत मिला टिकिट

 Special Coverage News |  31 March 2019 8:07 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद: गठबंधन के प्रत्याशी डॉ एसटी हसन ने कहा,  आजम खान बदौलत मिला टिकिट

गठबंधन के मुरादाबाद प्रत्याशी डॉ एसटी हसन पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की मेरी टक्कर बीजेपी प्रत्यासी से है मेरा चुनाव विकास के मुद्दों पर होगा पिछले 5 साल से रही सरकार ने सिर्फ बातें और दावे किए जनता बेरोजगार हो गई किसानों को बेवकूफ बनाया गया उनका आज भी साढे 4000 करोड़ रुपिया सरकार पर बकाया है अभी तक नहीं दिया गया.


साथ ही कहा कि बीजेपी ने देश के लोगो की भबनाओ से खेला है जाति धर्म के नाम पर राजनीति कर के गद्दी पर बैठ गए है उनके खिलाफ ही मेरी लड़ाई है. डॉ एसटी हसन से पूछा गया कि नासिर कुरेशी का टिकट काट कर आप को आजम खान की सिफारिश पर दिया है तो डॉ एसटी हसन कहा कि आजम खान की हमदर्दी हमारे साथ है.


बता दें कि यह सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गई है. जिसमें उसने हाजी नाशिर कुरैशी को टिकिट दिया गया. कुछ देर में ही उनसे सिंबल वापस लेकर डॉ एस टी हसन को दे दिया गया. इन अदला बदली के खेल में कांग्रेस भी अपना उम्मीदवार बदल रही है. जबकि बीजेपी उम्मीदवार सर्वेश कुमार कहते है कि विपक्षी चुनाव से पहले मौका छोड़कर भाग रहे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top