Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद: फर्जी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

मुरादाबाद: फर्जी गैंग का खुलासा, तीन गिरफ्तार

 शिव कुमार मिश्र |  2018-08-09 03:44:48.0  |  मुरादाबाद

फ़ाइल फोटोफ़ाइल फोटो

उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया हैं. जो मुरादाबाद मंडल के एक्सपोर्टरों को सेन्ट्रल गवर्मेंट के अधिकारी बन अवैध रूप से धन उगाई करते थे. पुलिस ने इनके पास से एक लग्जरी कार और कुछ फर्जी मोहर और अन्य सामान भी बरामद किया हैं.

मुरादाबाद पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी. की कुछ लोग बड़ी गाड़ियों में सवार एक्सपोर्टरों और बड़े कॉलेजों के मालिकों को केंद्रीय सतर्कता आयोग और दूसरी एजेंसियों का डर दिखा कर अवैध उगाई करने में लगे हुए हैं.

दरअसल कल शाम थाना कटघर पुलिस कोहिनूर तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी. उसी समय एक फॉर्च्यूनर गाड़ी को चेकिंग के रोका गया तो पुलिस का माथा ठनका. क्योकि गाड़ी में बैठे हुए लोग सन्दिग्ध लग रहे थे. जब उनसे पूछताछ की गई तो ,वो किसी भी सवाल का जवाब नही दे पाए. लग्जरी गाड़ी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगी झंडी लगी हुई थी. और उस पर विश्व हिन्दू महासंघ साफ तौर पर लिखा हुआ हैं.

पुलिस के अनुसार इस गाड़ी से तीन लोगों को हिरासत में लिया हैं

जिसमे अमरोहा के रहने वाले सतीश चौहान, बिलारी के फरीद आलम और राहिल हैं पुलिस ने इनके पास से उत्तराखंड नम्बर की एक लग्जरी कार ,एक तमंचा और कुछ ऐसे लेटर हेड मिले हैं जिसके माध्यम से ये चीटिंग गेंग एक्सपोर्टर्स और बड़े स्कूलों को डर दिखा कर पैसा वसूल रहे थे , मुरादाबाद पुलिस अब इस गैंग से जुड़े लोगों का इतिहास खंगालने की बात कह रही हैं

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top