Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > नलों और टंकियों के पानी मे निकला खून, क्षेत्र में मचा हड़कंप!

नलों और टंकियों के पानी मे निकला खून, क्षेत्र में मचा हड़कंप!

इलाके में रहने वाले लोगो के होश उस समय उड़ गए जब उनकी रसोई और बाथरूम के नलों से खून मिश्रित पानी आने लगा.

 Arun Mishra |  23 Aug 2018 6:15 AM GMT  |  दिल्ली

नलों और टंकियों के पानी मे निकला खून, क्षेत्र में मचा हड़कंप!

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र के नलों में खून मिश्रित पानी आने से क्षेत्र वासियों में हड़कंप मच गया. सूचना पर प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए और पूरे मामले की जांच कराने की बात की.

दोपहर तीन बजे के आसपास थाना कटघर क्षेत्र के पीतल बस्ती इलाके में रहने वाले लोगो के होश उस समय उड़ गए जब उनकी रसोई और बाथरूम के नलों से खून मिश्रित पानी आने लगा. लोग अपने घरों से बाहर निकल आये और क्षेत्रीय पार्षद को भी मौके पर बुला कर पूरे मामले से अवगत कराया. इसी बीच देखते ही देखते आसपास के लोगो का जमघट लग गया और हंगामे जैसी स्थिति बन गई.

एक साथ कई दर्जन घरों के नलो में गन्दा पानी आने की शिकायत मिलने पर सबसे पहले जल निगम के अधिकारी मोके पर पहुँचे और नलो से खून मिश्रित पानी आने की जांच करते हुए सही पाया गया. चूंकि आज बकराईद हैं उसकी गम्भीरता को दखते हुए जी एम जलकल बिभाग मुरादाबाद भी लव लश्कर के साथ मोके पर पहुँच गए और क्षेत्र वासियों से बात करने के बात जलनिगम के अधिकारियों को आदेश दिया कि जल्दी से जल्दी समस्या को निपटाया जाये.

जबकि जल निगम के अधिकारियों का कहना हैं कि किसी नाले में पानी का पाईप लीक हो गया है, जिसके कारण उसमे नाले में बह रही गन्दगी उसमे मिल गई हैं, अभी वाटर सप्लाई बंद करा दी गई हैं और जल्द ही लीकेज ठीक करा दी जाएगी.

रिपोर्ट : सागर रस्तोगी

Tags:    
Share it
Top