Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना पुलिस ने 8 कथित पत्रकार किये गिरफ्तार

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना पुलिस ने 8 कथित पत्रकार किये गिरफ्तार

 Special Coverage News |  24 March 2019 1:41 PM GMT  |  दिली

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना पुलिस ने 8 कथित पत्रकार किये गिरफ्तार

मुरादाबाद के एक बंगाली चिकित्सक के यहां जांच के लिए पहुंचे 8 लोगों के एक गैंग को पुलिस ने चिकित्सक से रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपियों के पास से उत्तराखंड के सूचना विभाग का बना मान्यता प्रेस कार्ड मिला है। जिसे दिखाकर ये लोग अपने को पत्रकार भी बताया करते हैं। आरोपियों के पास से उत्तराखंड नम्बर की एक बड़ी गाड़ी भी मिली है जिसके दोनों तरफ पुलिस तहकीकात लिखा हुआ है।


पीड़ित चिकित्सक की शिकायत पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा रही है। सभी आरोपियों के विरुद्ध थाना पार्क बनाना रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज हुआ है। पिछले कुछ महीनों से कथित पत्रकार मुरादाबाद जिले में कर रहे थे अवैध वसूली क्षेत्र के सभी डॉक्टर स्कूल वाले थे इन कथित पत्रकारों से परेशान कथित पत्रकार खुद को अधिकारी बताते हुए रोब झाड़ते हैं।

और डरा धमकाकर मोटी रकम अग्नि का काम करते हैं कोई डॉक्टर अगर आनाकानी करता है तो उसको जां कराने की धमकी देते हैं फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है कथित पत्रकार ठाकुरद्वारा डिलारी भोजपुर भगतपुर अन्य आसपास के क्षेत्रों में धड़ल्ले से कर रहे थे अवैध वसूली जो मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top