Breaking News
Home > मुरादाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा 20 हजार का इनामिया शातिर बदमाश

मुरादाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा 20 हजार का इनामिया शातिर बदमाश

मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश अकबर एक शातिर अपराधी है और उस पर 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, एसएसपी द्वारा उस पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-10 03:35:20.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा 20 हजार का इनामिया शातिर बदमाश

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई है. मुरादाबाद के कुन्दरकी इलाके में बदमाशों की आहत पाकर पुलिस चौकन्नी हो गयी और बदमाशों को घेर लिया. अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जबाव में पुलिस ने भी फायरिंग की ,जिसमे एक 20 हजार का इनामी बदमाश पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.


इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी हाथ में गोली लगी है. घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बताया जा रहा है बदमाश के और भी साथी हैं. ऑपरेशन चलाकर जिनकी तलाश की जा रही है. पकडे गए इनामी बदमाश पर 30 से ज्यादा मुकदमे बताये जा रहे हैं.


मुरादाबाद के कुन्दरकी थाना इलाके में पुलिस को सूचना मिली कि इस इलाके में कुछ शातिर बदमाश दिखाई दिए हैं. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी और बदमाशों की तलाश में काम्बिंग शुरू कर दी. इतने में ही बदमाश और पुलिस आमने सामने आ गयी. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, बदमाशों की तरफ से फायरिंग होते देख पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश जिसका नाम अकबर है उसके पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

लेकिन इस जबावी फायरिंग में बदमाशों द्वारा चलाई गयी गोली से एक पुलिस कर्मी अवनेश के भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घायल बदमाश के और भी साथी हैं जिनकी तलाश जारी है.

मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश अकबर एक शातिर अपराधी है और उस पर 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है फिलहाल पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सक्रिय था. हाल ही में मुरादाबाद एसएसपी द्वारा उस पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था.
सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top