Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद पुलिस ने लेडी डॉन के नाम से मशहूर शातिर महिला अपराधी को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद पुलिस ने लेडी डॉन के नाम से मशहूर शातिर महिला अपराधी को किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  10 Aug 2019 11:23 AM GMT  |  दिल्ली

मुरादाबाद पुलिस ने लेडी डॉन के नाम से मशहूर शातिर महिला अपराधी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लेडी डॉन के नाम से मशहूर शातिर अपराधी हसीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. शातिर महिला अपराधी हसीना मुरादाबाद के थाना कटघर व थाना मझोला सहित कई इलाकों में नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले गैंग की सरगना है . इस लेडी डॉन पर पुलिस अब तक गंभीर आरोप में 25 मामले दर्ज कर चुकी है . लेकिन हर बार यह लेडी डॉन जेल जाकर ज़मानत पर बाहर आने के बाद फिर से नशे का धंधा शुरू कर देती थी .

मुरादाबाद के नवनियुक्त पुलिस की कमान अपने हाथ में लेते ही एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस को ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे . पुलिस को काफी दिन से इस लेडी डॉन की तलाश थी . लेकिन यह ठिकाने बदल बदल कर अपना काला कारोबार चला रही थी . पुलिस को शुक्रवार को लेडी डॉन की अपने घर में होने की सूचना मिली . इस पर थाना मझोला पुलिस ने एसओजी व औषधि विभाग की टीम के साथ थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर में लेडी डॉन के घर पर सुबह 6:00 बजे छापा मारा . जिसमें लेडी डॉन अपने घर में ही छुपी हुई हालत में मिल गई . पुलिस ने लेडी डॉन के पास से नशीले इंजेक्शन, नशीली दवाइयां सहित भारी मात्रा में चरस बरामद की है . मुरादाबाद पुलिस लेडी डॉन को गिरफ्तार करने के बाद राहत की सांस ले रही है कि अब मुरादाबाद में कुछ हद तक नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगेगा.

लेडी डॉन शातिर हसीना का पति बिट्टू भी मुरादाबाद का सट्टा किंग था . लेकिन गैंगवार के चलते कुछ वर्ष पहले बिट्टू की हत्या कर दी गई थी . उसके बाद से ही हसीना ने सट्टे की कमान संभाली लेकिन सट्टे में ज्यादा आमदनी ना होने के कारण हसीना ने नशीले पदार्थों की बिक्री शुरू की और देखते ही देखते वह 8 साल में लेडी डॉन के नाम से मुरादाबाद में मशहूर हो गई . पुलिस अब हसीना के बाकी साथियों की तलाश कर रही है . जो उसका इस काले धंधे में साथ देतें हैं .

पुलिस ने जब लेडी डॉन हसीना को गिरफ्तार किया तो उसकी बेटी ने अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर खड़े होकर यह मीडिया को बताया कि उसकी मां पहले सट्टा करती थी . लेकिन अब नहीं कराती है . लेडी डॉन की बेटी ने ये भी आरोप लगाया है कि कुछ पुलिसकर्मी उसकी मां पर सट्टा कराने का दबाव बनाते हैं . और जब उसकी मां ने इंकार कर दिया तो उसे पुलिस वाले घर से उठाकर ले गए. माँ अब कोई भी बूरा काम नहीं करती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top