Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौकाने वाला कारनामा!

मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौकाने वाला कारनामा!

 Special Coverage News |  2018-12-16T18:47:38+05:30  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौकाने वाला कारनामा!

उत्तर प्रदेश की योगी पुलिस का मुरादाबाद से एक बार फिर से बेहद चौकाने वाला कारनामा सामने आया हैं. सपने के आधार पर मुरादाबाद पुलिस पिछले दस दिनों से एक गुमशुदा व्यक्ति की तलाश में कई स्थानों पर खुदाई करने में लगी हैं.


उत्तर प्रदेश की योगी पुलिस आये दिन चौकाने वाले काम करती रहती हैं. कभी उसके दरोगा बदमाशो से मुठभेड़ के दौरान अपने मुँह से ठाय- ठाय की आवाज निकाल कर इनाम पा जाता हैं. तो अब मुरादाबाद से भी एक ऐसा ही चौकाने मामला सामने आया हैं. दरअसल मुरादाबाद थाना क्षेत्र निवासी नुसरत नाम की महिला ने अपने पति शिब्बू उर्फ़ गुड्डू की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि दो दिसम्बर से उसका पति लापता हैं.


कल जब वह मजार पर गई. तो उसे ख्वाब में आया कि उसके पति को किसी ने डंडे से पीटकर मार दिया हैं और जमीन मैं दबा दिया हैं. बस फिर क्या था योगी पुलिस इनाम पाने की होड़ में पीड़ित महिला के साथ चल दी और महिला के ख्वाब(सपने)के आधार पर विगत रात्रि खाली पड़े कई स्थानों पर खुदाई करनी शुरू कर दी. आधी रात तक खुदाई करने के बाद जब कुछ नही मिला तो सुनिए मोके पर योगी के दरोगा जी क्या कह रहे हैं. आज के आधुनिक युग में भी योगी की पुलिस सपनो के आधार पर जांच कर मामलो का निस्तारण करने में लगी हैं. जो बेहद चौकाने वाला है .

मुरादाबाद से सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top