Home > मुरादाबाद में सरेआम दिनदहाड़े युवती को कार में डालकर ले गये लोग, कचहरी पर मचा हंगामा

मुरादाबाद में सरेआम दिनदहाड़े युवती को कार में डालकर ले गये लोग, कचहरी पर मचा हंगामा

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-05 12:40:35.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में सरेआम दिनदहाड़े युवती को कार में डालकर ले गये लोग, कचहरी पर मचा हंगामा

मुरादाबाद कलेक्ट्रेट परिसर से दिनदहाड़े एक युवती को कार में डालकर जबर्दस्ती उठा ले जाने से हंगामा मच गया. एसएसपी कार्यालय से मात्र बीस मीटर की दूरी पर हुए हंगामे के दौरान मोके पर वकील भी जमा हो गए, लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग एक युवती को उठा ले जाने में कामयाब हो गए. बेचारा प्रेमी केवल शोर मचाता रहा और कुछ नही कर पाया.



दोपहर के तीन बजे मुरादाबाद कचहरी परिसर की मेन रोड पर एक स्लेटी रंग की कार आकर रुकी,और कुछ महिलाएं और पुरूष एक युवती को खीचते हुए कार की तरफ ले गए और जबरदस्ती उस युवती को अंदर धकेल दिया. वही मोके पर खड़ा एक युवक इस भीड़ का विरोध करता रहा लेकिन वह अकेला होने के कारण कुछ नही कर पा रहा था. बीच कचहरी शोर होने पर भीड़ जमा हो गई और कार को चारों तरफ से घेर लिया और दो-तीन लोगों को कार से उतार कर पकड़ लिया.

इसी दौरान कार में नीचे की तरफ पड़ी हुई युवती बचाने को चिल्लाती रही ,और कार के बाहर उसका प्रेमी अपनी प्रेमिका को छुड़ाने का भरसक प्रयास करता रहा. लेकिन उसके बाद भी भीड़ को चीरती हुई कार मोके फरार हो गई. इसी बीच थाना सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और आरोपी पक्ष के एक युवक को मौके से पकड़ लिया और थाने ले गई.

दरअसल पड़ोसी जनपद रामपुर के रहने वाला महेश सैनी अपनी प्रेमिका किरण के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए मुरादाबाद कोर्ट आया था और इन दोनों के मुरादाबाद पहुँचने की सूचना पर प्रेमिका के परिजन भी आ धमके और किरण को उठा ले गए. प्रेमी महेश ने बताया की वो दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी करने आये थे.

Tags:    
Share it
Top