Breaking News
Home > मुरादाबाद में सरेआम दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी, बीजेपी विधायक के घर के नजदीक घटी घटना

मुरादाबाद में सरेआम दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी, बीजेपी विधायक के घर के नजदीक घटी घटना

 शिव कुमार मिश्र |  2017-12-22 17:50:30.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में सरेआम दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी, बीजेपी विधायक के घर के नजदीक घटी घटना

मुरादाबाद में थाना गल शहीद स्थित सबसे सुरक्षित कालोनी हरपाल नगर सरे शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा. एक के बाद एक सरे राह दो लोगों की गोली मारकर ह्त्या कर दी गयी. ख़ास बात ये है जिस इलाके में ये हत्याकांड हुआ वहां से कुछ दूरी पर ही भाजपा विधायक का निवास भी है.




विधायक के इलाके में दोहरी हत्या की सूचना पर तुरंत पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुच गए. क्योंकि भाजपा विधायक के निवास के नजदीक की घटना थी लिहाजा भाजपा विधायक के भाई भी वहां पहुचे जिसके बाद पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के ,लिए भिजवा दिया है. लेकिन मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. मौके से पुलिस को मृतक के पास से एक तमंचा भी मिला है .



मुरादाबाद के थाना गल शहीद क्षेत्र की पॉस कालोनी हरपाल नगर सरे शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठी. अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर ह्त्या कर दी थी. ख़ास बात ये है कि इसी कालोनी में भाजपा नगर विधायक रितेश गुप्ता का भी निवास है. सूचना पर तुरंत थाना पुलिस पहुच गयी और अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया. अभी पुलिस और अधिकारी इस ह्त्या की तफ्तीश कर ही रहे थे कि उन्हे फिर सूचना मिली कि 100 मीटर दूर एक और व्यक्ति की गोली मारकर ह्त्या कर दी गयी है.

सरे शाम लगातार सड़क पर दो लोगों की हत्तायों से पूरा इलाका थर्रा गया. दोनों लोगों को गोली मारकर ह्त्या को अंजाम दिया गया था. घटनास्थल पर आसपास घर की दीवारों पर भी खून के निशाँन साफ़ दिखाई दे रहे थे. मौके पर पुलिस को शव के पास एक तमंचा भी मिला है.

फिलहाल पुलिस अधिकारी के अनुसार दोनों मृतकों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और अधिकारी ने ये भी बताया है कि हो सकता है. दोनों हत्याओं का आपस में कोई सम्बन्ध हो. क्योंकि भाजपा विधायक के निवास के नजदीक ये हत्याकांड हुआ है. लिहाजा भाजपा विधायक के भाई अमित गुप्ता भी मौके पर पहुच गए थे. जिनका कहना था कि गोली की आवाज सुनी और हम यहाँ आ गए लेकिन दुसरे मर्डर का पता नहीं लगा.

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top