Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद के पान दरीबा पर एक दिन का उपवास रखा, 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत जवानों को किया नमन

मुरादाबाद के पान दरीबा पर एक दिन का उपवास रखा, 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत जवानों को किया नमन

 Special Coverage News |  15 Feb 2019 11:33 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद के पान दरीबा पर एक दिन का उपवास रखा, 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत जवानों को किया नमन
x

घनघोर अंधियारा हो न पथ का सहारा हो ।

नैपथ्य से ही सही पर रौशनी तो आती है ।।

जनमानस खामोश हो और आँखों में हों आँसू ।

सेना बनकर उम्मीद तब मंज़िलें दिखाती है ।।

जब सेना पर कायरतापूर्ण तरीके से हमला करके आराम कर रहे देश के वीर जवानों को शहीद किया जाता है तो हर आँख नम होना लाजमी है। कल पुलवामा में हुए नृशंस आतंकी हमले में शहीद अमर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए जन प्रतिनिधि पार्टी ने मुरादाबाद के प्रसिद्ध शहीद स्मारक , पान दरीबा पर एक दिन का उपवास किया। आज पूरा देश गमगीन है और अपने जवानों की शहादत का बदला माँग रहा है । इस हमले ने पाकिस्तान का हैवानियत से भरपूर चेहरा पूरे विश्व के सामने ला दिया है।


आज देश की 135 करोड़ जनता देश की सरकार और प्रधानमंत्री से न्याय की फरियाद कर रही है । इस दुख की घड़ी में पूरा देश अमर शहीदों के परिजनों एवं देश की सरकार के साथ एकजुट होकर खड़ा है। जन प्रतिनिधि पार्टी माँग करती है कि अमर सर्वोच्च बलिदान का तुरंत बदला लिया जाए और पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया जाए जिससे वो हमारे क्रोध और एकता दोनों से वाकिफ हो सके। हमारी माँग है कि जम्मू कश्मीर के सभी अलगाववादी नेताओं के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जाए तथा वहाँ के युवाओं को बर्गलाकर अपनी राजनीतिक रोटियाँ सेकने वालों को भी सबक सिखाया जाए। पार्टी आवाह्न करती है कि सभी देशवासी एक दिन का उपवास जरूर करें और अमर जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें।


इसी क्रम में शहीद स्मारक , पान दरीबा पर एक दिन का उपवास रखा एवं 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत जवानों को नमन किया। इस उपवास को सफल बनाने में जन प्रतिनिधि पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पूर्ण सहयोग। इस उपवास में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आदेश गुप्ता जी , अध्यक्ष लाठे हिंदुस्तानी , महासचिव वीरेंद्र प्रसाद , अतुल सिन्हा , राजेन्द्र प्रसाद, शैलेन्द्र, आदित्य आदि के साथ ही शहर के अन्य नागरिकों ने भी प्रमुख रूप से भाग लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it