Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मोहर्रम के जुलूस के दौरान ताज़िये में दौड़ा करंट, 32 तजियेदार झुलसे - मच गई अफरा-तफरी

मोहर्रम के जुलूस के दौरान ताज़िये में दौड़ा करंट, 32 तजियेदार झुलसे - मच गई अफरा-तफरी

जुलुस के दौरान एक ताजिया बिजली के हाईटेंशन तारों से टकरा गया जिस से धमाके के साथ ताजिये में आग लग गयी

 Arun Mishra |  2018-09-22T11:22:47+05:30  |  दिल्ली

मोहर्रम के जुलूस के दौरान ताज़िये में दौड़ा करंट, 32 तजियेदार झुलसे - मच गई अफरा-तफरी

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके के जयन्तीपुर मोहल्ले में मुहर्रम के जुलुस के दौरान एक ताजिया बिजली के हाईटेंशन तारों से टकरा गया जिस से धमाके के साथ ताजिये में आग लग गयी और चारों तरफ़ चीख पुकार की आवाज़े सुनाई देने लगीं. इस हादसे में 32 लोग घायल हो गये जिनमे पांच की हालत गंभीर हैं. उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

बाकी के घायलों का मुरादाबाद के जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही डी एम, एसएसपी और तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना.

घटना में घायलों हुए लोगों का आरोप है की 108 एम्बुलेस सेवा को कॉल किया लेकिन एम्बुलेंस काफी देर में पहुंची. चश्मदीदों का कहना है कि ताजिये का जुलुस निकलते समय बिजली नहीं काटी गयी जिसके कारण ये हादसा हुआ है. ताजिया उठाते वक़्त तारों से करंट ताजिये में उतर आया और ये हादसा हो गया.



हादसे के बाद लोग घायलों को ख़ुद उठा कर जिला अस्पताल तक लेकर पहुंचे जिसके बाद उनका ईलाज शुरू हो सका. जिला अधिकारी राकेश कुमार का कहना है की दूसरे जिलों को जाने वाली डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसमिशन लाईन से ये हादसा हुआ है हादसे में 32 लोग घायल हुए हैं जिनका ईलाज किया जा रहा है.

रिपोर्ट : सागर रस्तोगी


Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top